सुदेवा दिल्ली ने मोहम्मडन स्पोर्टिंग से खेला ड्रॉ मैच
सुदेवा दिल्ली ने मोहम्मडन स्पोर्टिंग से खेला ड्रॉ मैच
Share:

सुदेवा दिल्ली FC ने गुरूवार को यहां मोहम्मडन स्पोर्टिंग के विरुद्ध 1-1 से ड्रा खेलकर मौजूदा आई लीग फुटबॉल प्रतियोगिता सत्र में पहला अंक भी अपने नाम कर चुके है। सुदेवा दिल्ली FC ने नए कोच संकरलाल चक्रवर्ती के मार्गदर्शन में पहला अंक भी अपने नाम कर लिया है। 

दिल्ली की टीम इससे पहले निरंतर 7 मैच हार चुकी है। सुदेवा दिल्ली एफसी ने 86वें मिनट में थेको हृवे कार्लोस पाओ की बदौलत बढ़त हासिल की लेकिन मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने अबियोला दाउडा के इंजुरी टाइम में किये गये गोल से बराबरी भी अपने नाम कर ली है।

इसके पहले खबरें थी कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल टीम एफसी गोवा ने बृहस्पतिवार को गोलकीपर अर्शदीप सिंह से दो साल का अनुबंध करने का भी एलान कर दिया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की एलीट अकादमी के साथ करियर की शुरुआत करने वाले अर्शदीप पंजाब स्थित आईलीग टीम मिनर्वा पंजाब FC का भी भाग रहे। चौबीस वर्ष का यह गोलकीपर 29 मैच खेला और 2017-18 में क्लब की आईलीग खिताबी जीत का भाग रहा है।  FC गोवा से अनुबंध से पहले अर्शदीप एक अन्य ISL टीम ओडिशा FC का भाग रहे। वह टीम की ओर से तीन सत्र में 33 मैच खेले और इस दौरान टूर्नामेंट में कुल 116 गोल बचा लिए गए है। अर्शदीप ने कहा- यह मेरे लिए सपना साकार होने की तरह है। मैं हमेशा FC गोवा की ओर से खेलना चाहता था इसलिए इन गर्मिंयों में जब मुझे यह मौका मिला तो मुझे शर्तों को स्वीकार करने से पहले दोबारा नहीं सोचना पड़ा था।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -