अचानक बारातियों पर चढ़ गई कार, 4 की मौत, कई हुए लहूलुहान
अचानक बारातियों पर चढ़ गई कार, 4 की मौत, कई हुए लहूलुहान
Share:

रांची: झारखंड के रांची शहर से एक भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है जिसमे 4 लोगों की मौत हो गई वहीं 30 से अधिक लोग घायल हैं। कहा जा रहा है कि तेज गति अनियंत्रित कार बारातियों को कुचलते हुए आगे बढ़ी जिसकी चपेट में आकर 4 व्यक्तियों ने जान गंवा दी। घटना सिकिदिरी की है। 

वही घटना के सिलसिले में प्राप्त हुई खबर के अनुसार, दुर्घटना सिकिदिरी-ओरमांझी मुख्य मार्ग स्थित सांडी चौक की है। हादसे में नुकसान होने वाले सभी लोग अनगड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत लापुंग के रहने वाले थे। सभी चोटिल व्यक्तियों को रिम्स में भर्ती कराया गया है। इनमें से कइयों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। घटना के सिलसिले में प्राप्त हुई खबर के अनुसार, सोमवार को सांडी निवासी कार्तिक महतो की बेटी की शादी थी। अनगड़ा से बारात सांडी आई थी। द्वार छेंकने का समारोह चल रहा था। सभी बाराती दुल्हन के घर के द्वार पर खड़े थे कि तभी तेज गति कार आई तथा बारातियों को कुचलते हुए आगे निकल गई। 

आरंभिक तहकीकात में यह पता चला है कि कार चालक नाबालिग है तथा घटना के समय बेहद नशे में था। वह पांचा में शराब पीने गया था मगर नहीं प्राप्त होने पर शराब खरीदने सिकिदिरी की तरफ जा रहा था। घटना के पश्चात् स्थानीय लोगों ने हिमांशु को पकड़ा तथा जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में कार चालक गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। उसे मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को स्थानीय लोगों की सहायता से रिम्स में भर्ती करवाया। कुछ चोटिल व्यक्तियों को प्राइवेट अस्पतालों में भी भर्ती करवाया गया है। 

पटना में छापे जा रहे थे नकली नोट, ऐसे हुआ भंडाफोड़

हिंदुस्तान के हर राज्य में फैला आतंकवाद! अब गुजरात से पकड़ाया अल कायदा का मॉड्यूल, 4 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार

तिहाड़ जेल में कैदी जावेद ने लगाई फांसी, कल ही कोर्ट ने ठहराया था दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -