पति शेखर कपूर को लेकर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने किए चौंकाने वाले खुलासे
पति शेखर कपूर को लेकर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर यूं तो अपनी फिल्मों के कारण ख़बरों में रहते हैं। मगर, आज अपनी पत्नी के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, उनकी पत्नी एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने उनपर बेवफा होने का आरोप लगाया है। सुचित्रा ने दावा किया है कि शेखर कपूर ने उन्हें धोखा दिया है। बता दें, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने मां-बाप के विरुद्ध जाकर सन 1999 में अपने से 30 वर्ष बड़े शेखर कपूर से शादी की थी। शादी के 12 वर्ष पश्चात् उन्होंने उनसे तलाक लिया तथा अब वर्ष 2023 में उनपर चीट करने का आरोप लगाया है।

अपने एक इंटरव्यू में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा, ''मुझे लगता है कि शेखर कपूर से शादी करना मेरा कर्म था, जिसे मैंने पूरा किया। क्योंकि जब मैं उन्हें पहली बार देखा था तब मैं पागल हो गई थी। उस समय मेरी उम्र लगभग 10-12 साल रही होगी। मैंने मन में ठान लिया था कि या तो इमरान खान (पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री) से शादी करूंगी या फिर शेखर कपूर से। किस्मत ने भी मेरी मानी और मेरी मुलाकात शेखर कपूर से कराई। मैं उनसे चैंपियन नामक फिल्म की कास्टिंग के चलते मिली। फिल्म तो नहीं बन पाई लेकिन, मेरी और शेखर की बातचीत शुरू हो गई। मैं उनके प्यार में पागल हो गई थी। मगर, वह सीरियस नहीं थे। मैंने उन्हें धमकी दी, कहा- यदि तुमने मुझसे शादी नहीं की तो मैं तुम्हारी शक्ल तक नहीं देखूंगी। वह मान गए और उन्होंने मुझसे शादी कर ली।"

सुचित्रा ने आगे कहा, "मेरे माता-पिता इस शादी के खिलाफ थे। क्योंकि शेखर उस वक़्त मेरी मां की उम्र के थे तथा उनका तलाक हो चुका था। मेरी मां मेरे सामने गिड़गिड़ाई। उन्होंने मुझ बहुत समझाने का प्रयास किया कि मैं इस रिश्ते को शादी का नाम न दूं। लेकिन, मेरे ऊपर इश्का का भूत सवार था। मैंने किसी की नहीं मानी और शादी कर ली। अभी हमारी शादी को एक वर्ष भी नहीं हुआ था तथा हमारे बीच दरारें पड़ने लगी थीं। मैं उनसे तलाक लेना चाहती थी। मगर, तभी मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। मैं अपने बच्चे के लिए रुक गई। लेकिन, कुछ वक़्त पश्चात् जब पानी सिर से ऊपर चला गया तब मैंने कहा, 'भूल जाओ, अब मुझसे नहीं होगा'। शेखर ने मुझे धोखा दिया था। मगर, मेरी शादी बेवफाई की वजह से नहीं बल्कि निरंतर मिल रहे अपमान के कारण टूटी थी।"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -