मौत का खूनी तांडव, भाई-बहनोई ने मासूमो को भी दौड़ा-दौड़ाकर काट डाला
मौत का खूनी तांडव, भाई-बहनोई ने मासूमो को भी दौड़ा-दौड़ाकर काट डाला
Share:

बरेली : बरेली के हाफिजगंज में तीन बच्चों सहित माता-पिता के हत्या की उलझी गुत्थी में नया मोड़ सामने आया है। पुलिस ने खुलासा किया है कि गार्ड सुच्चा सिंह और उसके परिवार को उसके भाई और बहनोई ने बेरहमी से काट कर मार डाला। दोनों आरोपियों में भाई का नाम कश्मीर सिंह और बहनोई का नाम जोगेंद्र उर्फ सोनू है। खबरों के अनुसार कश्मीर को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन सोनू अभी भी फरार है।

मरने वालों में सरदार सुच्चा सिंह की पत्नी जसप्रीत कौर 35, बेटा गुरुदयाल 13, आशु 10 और हरदयाल 8 शामिल हैं। इस हत्याकांड में आरोपी कश्मीर ने इस बात का खुलासा किया है कि मां जसप्रीत को मारने के बाद तीनों बच्चे चीखने लगे थे। इस बीच पकड़े जाने के डर से उसने बच्चों को दौड़ा-दौड़ाकर कर मौत के घाट उतार दिया। बहनोई सोनू सुच्चा को बातों में फंसाकर ठेके पर शराब खरीदने ले गया। वहां से लौटते समय बहनोई ने रास्ते में बाइक पर पीठ से सटाकर गोली मार दी।

इस खूनी मंजर में इस्तेमाल की गई तलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। एसएसपी आरके भारद्वाज का कहना है कि परिवार की हत्या 12 सितंबर की राज 8 से 8.30 बजे के बीच करी गई। बताया जा रहा कि दोनों के बीच जमीन और पारिवारिक विवाद था। इतना ही नहीं सुच्चा की पत्नी ने कश्मीर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था। इसी से नाराज कश्मीर और बहनोई ने पत्नी और सुच्चा सिंह की हत्या की साजिश रची। खबरों के अनुसार वह बच्चों को नहीं मारना चाहते थे, लेकिन खबर न फैलने के डर से उन्होंने तीनों बच्चों को भी मार दिया।

चांदी की ईंट से मालिक को उतारा मौत के घाट
MP : बदमाशो से लूट का विरोध करने पर चलती ट्रेन से गिरी महिला

क्या आप जानते है इन सुपर चोरों को,जिन्होंने चोरी की और गायब हो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -