पन्नीरसेल्वम हो सकते है जयललिता के उत्तराधिकारी.....
पन्नीरसेल्वम हो सकते है जयललिता के उत्तराधिकारी.....
Share:

चेन्नई : जयललिता को रविवार को 3 बजे दिल का दौरा पड़ा था तभी से उन्हे चैन्नई के अपोलो हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था और उनके इलाज के लिए विदेश से डाॅक्टर्स की टीम को भी बुलाया गया. अब इस मामले में बात सामने आ रही है कि उनकी हालात नाजुक है, जिसके चलते जयललिता की इस हालात को देखते हुए उनका उत्तराधिकारी  बनाने के लिए पन्नीरसेल्वम का नाम सामने आया है. जिसमे बताया गया है कि पन्नीरसेल्वम को उत्तराधिकारी घोषित करने के लिए एमएलए को एफिडेविट पर साइन करने को कहा गया है.

मिली जानकारी में बताया गया है कि पन्नीरसेल्वम को उत्तराधिकारी घोषित करने के लिए एआईएडीएमके एमएलए को अपोलो बुलाया गया है. जहा पर एफिडेविट पर साइन करने को कहा गया है. जिसमे पन्नीरसेल्वम को जयललिता का उत्तराधिकारी होने कि बात कही गयी है. हालांकि इस कड़ी में और भी नाम सामने आ रहे है किन्तु अभी इस बारे में पुख्ता जानकारी नही मिल पायी है.

गौरतलब है कि जयललिता के दिल के दौरे की खबर जैसे ही लोगों को लगी तो उनके चाहने वालों की भीड़ लग गई और भीड़ को देखते हुए जवानों द्वारा हाॅस्पिटल के चारों और सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. राज्यपाल विद्यासागर राव भी अपोलो हास्पिटल पहुंचे थे. जयललिता के चाहने वाले लगातार उनके अच्छे होने की कामना कर रहे हैं और अस्पताल के बाहर भीड़ की संख्या भी बढ़ती जा रही है हर तरफ से सुरक्षा की दृष्टि से भी अस्पताल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. वही चेन्नई में भी सुरक्षा के इंतजाम किये गए है.

जयललिता के लिए की जा रही हैं दुआएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -