Share:
शुरू हुआ सुब्रतो कप पहला मैच रहा ड्रा
शुरू हुआ सुब्रतो कप पहला मैच रहा ड्रा

चंडीगढ़ के गवर्नमेंट मॉडल HSS स्कूल और राष्ट्रीय कैडेट कोर (NCC) ने मंगलवार को यहां 61वें सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के लड़कों के अंडर-14 वर्ग में गोल रहित ड्रॉ भी खेला है। दोनों की टीम ने रक्षात्मक खेल दिखाया और मैच के दौरान अधिक मूव नहीं बने। गोल करने का मैच का सर्वश्रेष्ठ मौका चंडीगढ़ की टीम को मिला लेकिन मेइबाम बोरिश मेइतेई गोल करने में सफल साबित हुए है।

बुधवार को 4 स्टेडियम में 15 मुकाबले खेले गए। लड़कों के अंडर-14 वर्ग में टीम को 8 ग्रुप में बांटा गया है और प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष टीम क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाने वाली है। टूर्नामेंट का आयोजन दो साल के अंतराल के बाद होने जा रहा है। जिसके पूर्व मुख्य अतिथि एयर मार्शल के अनंतरमन की मौजूदगी में रंगारंग उद्घाटन समारोह का आयोजन भी किया गया था। इस मौके पर बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों के पदक विजेता और जूनियर वारंट अधिकारी विकास ठाकुर और गुरुराजा पुजारी भी मौजूद थे।

इसके कुछ समय पहले खबर थी कि महाराणा प्रताप स्पोट्र्स कालेज देहरादून में राज्य स्तरीय सुब्रतो कप फुटबाल टूर्नामेंट शुरू हुआ है। इसमें अंडर-14 और 17 बालक एवं अंडर-17 बालिका वर्ग के मुकाबले खेले जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह कि सुब्रतो कप में एंट्री मिलने के बाद यह पहला मौका है जब सभी इवेंट में 17 टीमें शामिल हुई हैं। इसमें कुमाऊं मंडल की चार टीमें भी शामिल हैं।

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय त्रिपुरा में इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां

एकदम नए लुक में पेश की जाएगी फोर्ड मस्टैंग, जानिए क्या होगी इसकी नई खासियत

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -