संजय सिंह ने योगी सरकार पर लगाया जातिवाद का आरोप, आंकड़े पेश करते हुए साधा निशाना
संजय सिंह ने योगी सरकार पर लगाया जातिवाद का आरोप, आंकड़े पेश करते हुए साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने एक सर्वे कराने का दावा किया है. संजय सिंह ने कहा है कि मैंने एक सर्वे कराया था. सर्वे में पूछा गया था कि क्या उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार जातिवाद और ठाकुरवाद की समर्थक है? जिसमें 63 प्रतिशत लोगों ने कहा था कि योगी सरकार जातिवादी है और 29 प्रतिशत ने कहा था कि ऐसा नहीं है.

इस सर्वे को लेकर देशद्रोह का केस दर्ज होने के बाद आप नेता संजय सिंह ने कहा कि राज्य के 39 जिलों में एक ही जाति विशेष यानी ठाकुर जाति के 46 लोग शीर्ष अधिकारियों के पद पर विराजित हैं. क्या यह जातिवाद नहीं है? क्या राज्य सरकार को शीर्ष पदों पर तैनाती के लिए अन्य जातियों से अधिकारी नहीं मिले. क्या यही भाजपा का रामराज्य है? क्या यही योगी का रामराज्य है?  संजय सिंह ने आगे कहा कि राज्य की 24 करोड़ आवाम के साथ नाइंसाफी और अत्याचार नहीं होने दूंगा.

उन्होंने कहा कि सत्ता के बदौलत जातिवाद और ठाकुरवाद नहीं होने दिया जाएगा. योगी जी आप ठाकुरों के लिए कार्य कीजिए, किन्तु दूसरी जातियों की उपेक्षा मत कीजिए. उनके प्रति अन्यायपूर्ण रवैया मत रखिए. राज्य की 24 करोड़ जनता का ख्याल रखिए. 'आप' के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मैं योगी सरकार के नोटिस, मुकदमा और गिरफ्तारी से डरने वाला और जाकर घर में छिपने वाला नहीं हूं. आप चाहे कितना भी केस दर्ज करो, आवाज बुलंद करता रहूंगा. क्योंकि मैं अपने सर्वे और बयान पर सौ प्रतिशत कायम हूं.

फ्रांस में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, सामने आ रहे रोजाना इतने केस

चीन ने किया चौंकाने वाला कारनामा, वैक्सीन का ट्रायल पूरा हुए बिना 10 हजार लोगों को लगा दिया टीका

डब्ल्यूएचओ प्रमुख ने की पीएम मोदी की सराहना, ये है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -