सुब्रमण्यम स्वामी ने PMO को बताया सनकी, बोले- कोरोना से निपटने को गंभीर टीम की जरूरत
सुब्रमण्यम स्वामी ने PMO को बताया सनकी, बोले- कोरोना से निपटने को गंभीर टीम की जरूरत
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच विपक्षी पार्टियां लगातार महामारी से निपटने की केंद्र सरकार की तैयारियों पर सवाल खड़े कर रही है। हमला करने वालों में एक नाम खुद भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का भी है। स्वामी लगातार कोरोना की स्थितियों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अब उन्होंने पीएमओ अफसरों को कोरोना महामारी से निपट पाने में अक्षम करार देते हुए सनकी तक कह डाला है।

भाजपा के राजयसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “मैंने दो दिन पहले ही चेतावनी देकर कहा था कि कोरोना महामारी की तीसरी लहर बच्चों को निशाना बनाएगी। हमें इस संकट से निपटने के लिए गंभीर प्रबंधन करने वाली टीम चाहिए, जो कि प्रतिक्रिया पर निगरानी रख सके और योजना बना सके। न कि प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की सनकी टीम। आज नीति आयोग की टीम ने भी कोरोना की तीसरी लहर के खतरों की पुष्टि कर दी है।”

बता दें कि स्वामी इससे पहले पीएम मोदी को सलाह दे चुके हैं कि वे कोरोना से लड़ने का जिम्मा नितिन गडकरी को सौंप दें। उन्होंने कहा था कि भारत जिस तरह मुस्लिम हमलावरों और ब्रिटिश साम्राज्यवादियों से लड़कर जीता था, हम वैसे ही कोरोनावायरस से भी पार पा लेंगे। इसलिए मोदी को कोरोना के खिलाफ जंग की जिम्मेदारी गडकरी को सौंप देना चाहिए। PMO पर भरोसा करना बेकार है।

 

मक्का से पहली बार सामने आई 'काबा' के काले पत्थर की हाईक्वॉलिटी 'तस्वीर'

बंगाल में अब 'केंद्रीय मंत्री' के काफिले पर हमला, मुरलीधरन ने वीडियो जारी कर बताई व्यथा

तमिलनाडु में कोरोना के चलते कड़े प्रतिबन्ध लागू, लेकिन हर दिन 4 घंटे खुलेंगी शराब की दूकान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -