फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर ने लिया ISI का सहारा
फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर ने लिया ISI का सहारा
Share:

नई दिल्ली : आमिर खान के बयानों को लेकर तो भाजपा और हिंदूवादि संगठन उन्हें निशाने पर लेते रहे हैं लेकिन अब सुब्रमण्यम स्वामी ने लोकप्रिय सिने स्टार आमिर खान को लेकर हमला बोल दिया है। दरअसल वे दिल्ली के एसजीबीटी खालसा काॅलेज में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा है कि आमिर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर आईएसआई से हाथ मिलाया था। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि मैं आमिर खान के बयान को महत्व नहीं देता।

उन्हें यह फैक्टर पता है कि पीके मूवी के प्रमोशन हेतु पाकिस्तान की आईएसआई के ही साथ उन्होंने हाथ मिलाया था। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि इनक्रेडिबल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर होने के नाते उनका यह कहना कि उनकी पत्नी इस देश में असुरक्षित महसूस करती हैं और इसके लिए उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। यह सही नहीं है।

उल्लेखनीय है कि राम माधव ने कहा कि आमिर खान महज आॅटो रिक्शा वालों को ही नहीं बल्कि पत्नी को भी भारत के गौरव को लेकर जानकारी दे सकते हैं। दिल्ली के एसजीबीटी खालसा महाविद्यालय में उपस्थितों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह से नहीं चलेगा वे आॅटो वालों को सिखाऐं मगर अपनी पत्नी को इस तरह की बातें न बताऐं।

उल्लेखनीय है कि आमिर खान पर पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू - कश्मीर राज्य के प्रभारी राम माधव ने निशाना साधा था। इसके बाद राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी आमिर पर निशाना साधा और कहा कि आमिर की आने वाली फिल्म दंगल में मंगल जैसा होना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि असहिष्णुता संबंधि बयान को लेकर आमिर को जमकर विरोध का सामना करना पड़ा। मगर आमिर ने बाद में अपना एक और बयान जारी कर कहा था कि उन्हें भारत में पैदा होने पर गर्व है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -