अनंत कुमार के तनख्वाह वाले बयान पर सुब्रमण्यम स्वामी का करारा जवाब
अनंत कुमार के तनख्वाह वाले बयान पर सुब्रमण्यम स्वामी का करारा जवाब
Share:

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के तनख्वाह वाले बयान पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने करारा हालमा बोला है. स्वामी ने पलटवार करते हुए कहा कि, "मैं रोजाना संसद जाता हूं, अगर सदन में कामकाज नहीं होता है तो यह मेरी गलती नहीं है. मैं राष्ट्रपति का प्रतिनिधि हूं. जब तक वह नहीं कहते मैं कैसे कह सकता हूं कि मैं तनख्वाह नहीं लूंगा." गौरतलब है कि संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने अपने बयान में कहा था कि, 'सत्ताधारी एनडीए के सांसद मौजूदा संसद सत्र में कामकाज न होने वाले 23 दिनों का वेतन नहीं लेंगे'. अनंत कुमार के इस बयान ने अन्य विरोधी पार्टियों के सदस्यों में उलझन पैदा कर दी थी. वहीं विपक्ष के कड़े विरोध के कारण बजट सत्र के दुसरे चरण में भी अभी तक कोई काम काज नहीं हो पाया है.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने संसद की कार्यवाही ठप्प रहने का जिम्मेदार कांग्रेस को ठहराया था. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि, वह गैर-लोकतांत्रिक राजनीति कर रही है. अनंत कुमार ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, ' कांग्रेस पार्टी ने अहम बिलों को पास करवाने से रोका है और यह करदाताओं के पैसे की ‘आपराधिक बर्बादी’ है'.

आपको बता दें कि लोकसभा में बुधवार को अन्नाद्रमुक के विरोध की वजह से सदन की कार्यवाही लगातार 20वें दिन भी स्थगित रही. बुधवार को अन्नाद्रमुक के सांसदों ने कावेरी जल प्रबंधन बोर्ड के गठन को लेकर जमकर नारेबाजी की. दोपहर बाद भी हंगामा ख़त्म ना होने की वजह से लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कार्यवाही को पूरे दिन के लिए स्थगित कर दिया.

 

डोनाल्ड ट्रंप की निजी जिंदगी एक नज़र में

लालू यादव के बेटे का रिश्ता तय, जानिए कौन है दुल्हन ?

सीएम योगी ने 49 पुलिसकर्मियों को वीरता पुरस्कार से किया सम्मानित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -