स्वामी ने किया सांसद कीर्ति आज़ाद का बचाव
स्वामी ने किया सांसद कीर्ति आज़ाद का बचाव
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद कीर्ति आज़ाद को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित कर दिया। दिल्ली जिला क्रिकेट संघ के विवाद में कीर्ति सार्वजनिक तौर से वित्तमंत्री अरूण जेटली पर आरोप लगा रहे थे। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कीर्ति का बचाव कर कहा कि पार्टी को ईमानदार नेता खोना नहीं चाहिए। सुब्रमण्यम स्वामी का कहना था कि वे कीर्ति की हर तरह से मदद करेंगे। पार्टी अपने ईमानदार नेता को इस तरह से खो नहीं सकती है। आज़ाद ने कहा कि उन्हें पार्टी की ओर से नोटिस दे दिया गया है। वे इसका उत्तर देंगे। 

सुब्रमण्यम स्वामी जवाब देने में उनकी सहायता करेंगे। उनका कहना था कि वे शाम तक पार्टी को अपना उत्तर दे देंगे। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि वे ड्राफ्ट नोटिस तैयार करने में कीर्ति आज़ाद की सहायता करेंगे। उनका कहना था कि कीर्ति के पिता उनके अच्छे दोस्त रहे। कीर्ति को उनकी जवानी से ही वे जानते हैं। 

कीर्ति आज़ाद ने यह भी कहा कि उन्हें दूसरी पार्टी में जाने को लेकर किसी तरह का फैसला नहीं किया गया है लेकिन पार्टी को दो टूक चेतावनी भी दी गई है। अपने निलंबन को लेकर कीर्ति आज़ाद ने कहा कि वे निलंबन के बाद भी डीडीसीए में व्याप्त अनियमितताओं के विरूद्ध दिल्ली उच्च न्यायालय में पीआईएल दायर करेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -