सहूलियत के लिए लड़कियां पसंद कर रही हैं फ्यूज़न ट्रॉउज़र
सहूलियत के लिए लड़कियां पसंद कर रही हैं फ्यूज़न ट्रॉउज़र
Share:

आजकल लड़कियां आराम के लिए लैगिंग्स जैसी ड्रेस पहनती हैं जिससे उन्हें सहूलियत रहे. और सौम्य दिखने के लिए ट्राउजर्स का फ्यूजन ट्रेंड चलन में है. अगर आपको लैगिंग्स का कम्फर्ट और ट्राउजर्स का एलिगेंस एक साथ चाहिए तो आप ट्रैगिंग्स को आजमा सकती हैं. जी हाँ, इसका ट्रेंड काफी ज्यादा हिअ जिसे लड़कियां कुछ ज्यादा ही पसंद कर रही हैं. इसके बारे में आपको बता दें, यह लैगिंग्स और ट्राउजर्स का फ्यूजन है, जिसे इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं क्या है ये नया चलन. 

आवरग्लास बॉडी - 

डे लुक के लिए आप इसे टैंक टॉप के साथ कैरी कर सकती हैं. अपने बॉडी टाइप के हिसाब से आप प्रिटेंड ट्रैगिंग्स का विकल्प चुन सकती हैं. ईवनिंग लुक में इसके साथ चंकी ज्वैलरी इस्तेमाल करें. ट्रैगिंग्स और लैगिंग्स के बीच एक बड़ा फर्क यह भी है कि ट्रैगिंग्स टेलर स्टिच्ड होती हैं और इन्हें पॉकेट के साथ बनवाया जा सकता है.

ब्वॉइश डेनिम -

यदि आपको डेनिम पसंद है, तो इस पैटर्न की ट्रैगिंग्स आपको अच्छा लुक देगी. जीन्स और लैंगिंग्स के फ्यूजन को जैगिंग्स भी कहा जाता है. जैगिंग्स की तर्ज पर ही ट्रैगिंग्स में भी आकर्षक पॉकेट्स, बेल्ट्स व हुक्स लगवाए जा सकते हैं.

एथलेटिक बॉडी -

यदि आप ईवनिंग आउट पर इसे कैरी कर रही हैं, तो इसे क्रॉप्ड टॉप या टैंक टॉप के साथ पहनें. यदि दिन में पहन रही हैं, तो इसे शर्ट या ब्लाउज के साथ पेयर किया जा सकता है. शर्ट को इसमें टक करें.

पियर शेप्ड बॉडी -

इसे लूज ए लाइन या एंपायर वेस्ट ट्यूनिक लैंथ ड्रेस के साथ पहनें. समर सीजन में तो इसे सिंपल टी शर्ट या फिर वाइट शर्ट के साथ भी कैरी किया जा सकता है. इसके साथ आप लंबा नेकलेस पहनेंगी तो और आकर्षक लगेंगी.

लड़कियों में खूब चल रही हैं ये लाइनिंग लॉन्ग स्कर्ट्स

Winter में कूल लुक के लिए अपनाएं ट्रेंडिंग हेयर स्टाइल

जानिए लेटेस्ट फुटवियर में आप पर कौनसा करेगा सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -