मानसून में भी आपके लुक को कूल बनाती हैं ये हैट्स

फैशन के इस ज़माने में आपको कई तरह के फैशन देखने को मिलते हैं. ऐसे में गर्मियों और बरसात के मौसम में भी घूमने जाते समय हैट का इस्तेमाल किया जाता हैं जो कि फैशन का ही एक अभिन्न अंग हैं. ये हैट्स आपके लुक को कूल बनाते  हैं और आपको इसकी जरूरत भी महसूस होती है. जिस तरह लड़कियां अपनी ऑउटफिट का चुनाव करने में सतर्कता बरतती हैं, उसी तरह हैट का चुनाव भी अच्छे से करना जरूरी हैं और ऑउटफिट के अनुसार ही इसका चुनाव किया जाना चाहिए. अगर सही हैट चुनते हैं तो यह आपको सुपरकूल लुक देते हुए फैशनेबल बनाए. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं. 

क्लासिक स्ट्रौ हैट
ये हैट आपको बेहतरीन लुक देने का काम करती हैं. गरमियों में एक सिंपल डैनिम ड्रैस या जिन्स के साथ एक क्लासिक स्ट्रौ हैट के साथ आप एक अलग लुक के लिए बेस्ट औप्शन होगा. साथ ही एक चुलबुली पर्सनैलिटी के लिए आप सबसे रोमांटिक टौप्स के साथ रिबन वाली स्कर्ट के साथ भी आप क्लासिक स्ट्रौ हैट का इस्तेमाल कर सकते हैं.

फिशरमैन हैट
ये आपको कूल लुक देती हैं जिसे आप अपने पसंदीदा ग्राफिक टी और ट्रैक पैंट के साथ या क्रौप टौप और डेनिम की जीन्स के साथ फिशरमैन हैट एक बेस्ट औप्शन होगा.

फैल्ट हैट
फैल्ट हैट बेहतरीन लुक देती हैं. एक क्लासिक वाइट टी के साथ अपनी फेवरेट गरमियों की ड्रैस के साथ फैल्ट हैट आपके लुक को क्लासी के साथ कूल लुक देगी.

स्टाइलिश बकैट हैट
स्टाइलिश बकैट हैट काफी प्रचलित हैं. गरमियों में प्रिंटेड वाइड-लेग पैंट्स और बेसिक टैंक टौप के साथ स्टाइलिश बकैट हैट आपको अच्छा लुक देगा.

क्लासिक वाइड-ब्रिम हैट
क्लासिक वाइड-ब्रिम हैट किसी भी आउटफिट के साथ अच्छी लगेगी. खासकर क्लासिक टीशर्ट के साथ एक ब्राइट कलर की ड्रेस, यह आपके लुक को और भी ब्राइट बना देगी.

शादी में कुछ खास होनी चाहिए आपको वेडिंग चादर..

जॉब इंटरव्यू के दौरान कैसा हो आपका आउटफिट, जानें टिप्स और दिखें स्टाइलिश

दिखना चाहती हैं स्लिम और ट्रिम तो ड्रेसिंग स्टाइल में ये करें बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -