शादी में कुछ खास होनी चाहिए आपको वेडिंग चादर..

शादी में कुछ खास होनी चाहिए आपको वेडिंग चादर..

शादी का मौसम शुरू होने वाला है. ये दिन दूल्हा-दुल्हन से लेकर उसके परिवार वाले सबके लिए खास होता है. चाहे सजावट हो या मडंप का स्टाइल, इसे अलग और स्पेशल दिखाने के लिए अलग-अलग आईडिया तलाशते रहते हैं. ऐसे ही सिर्फ, लहंगे और मेकअप क्यों आपकी एंट्री भी खास और ट्रेंडी होनी चाहिए. आप भी अगर आपनी शादी के दिन फूलों की चादर के साथ एंट्री करने वाली हैं, तो ये दिन और भी खास हो सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही ट्रेंडिंग चादर के बारे में बताने जा रहे हैं.  

1. स्टिक वाली चादर
अक्सर आपने दुल्हन के एंट्री के वक्त देखा होगा कि चादर पकड़ने वाले इसे कोने से पकड़े रहते हैं. ये थोड़ा मुश्किल भरा होता है. आप इसकी जगह स्टिक लगी फूलों की चादर कैरी करें. इससे आपको काफी रॉयल टच मिलेगा.

2. कलीरे लगी चादर
अगर आप फूलों से कुछ अलग डिजाइन तलाश रही हैं, तो कलीरे लगी चादर ट्राई करे. इससे आपका ब्राइडल लुक और एंट्री ग्रैंड हो जाएगी. ये आजकल काफी ट्रेंड में है.

3. छाते वाली चादर
एक छाता आपके ब्राइडल एंट्री को खास और ग्रैंड बना सकता है. जी हां, आप चादर की जगह फूलों वाले छाते के साथ एंट्री करें. ये काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी ऑप्शन है और इसे कैरी करना भी बेहद आसान होता है.

4. लाइट लगी चादर
सिर्फ शादी की सजावट के लिए नहीं, बल्कि अपने फूलों की चादर में भी लाइट की मदद लें. फिल्म ये जवानी है दीवानी में कल्कि कोचलिन ने जिस तरह एलइडी लाइट वाली चादर के साथ एंट्री की थी आप भी ऐसे ही करें.

5. टैसल्स वाली चादर
ईयररिंग हो या दुपट्टा, टैसल्स को लेकर लड़कियों का प्यार कभी कम नहीं होता है. शादी के दिन भी आप अपना यहीं प्यार दिखाएं. इस दिन टैसल्स वाली चादर के साथ रॉकिंग एंट्री करें.

जॉब इंटरव्यू के दौरान कैसा हो आपका आउटफिट, जानें टिप्स और दिखें स्टाइलिश

दिखना चाहती हैं स्लिम और ट्रिम तो ड्रेसिंग स्टाइल में ये करें बदलाव