ड्रेसेस की नैक लाइन्स के हिसाब से ऐसे चुने नैक पीेछे , बन जायगी स्टाइल स्टेटमेंट
ड्रेसेस की नैक लाइन्स के हिसाब से ऐसे चुने नैक पीेछे , बन जायगी स्टाइल स्टेटमेंट
Share:

अगर आप बॉलीवुड गलियारों में झाकेंगी तो आपको दिखेगा की सेलेब्स भी नेकलेस को कैरी करने में किसी से पीछे नहीं है। बल्कि आजकल तो कई फिल्मों के भी एक्ट्रेस नेकलेस कैरी करते हुए दिखती हैं। लेकिन कई बार लड़कियां मार्किट से नेकलेस खरीद तो लेती हैं लेकिन उन्हें पता नहीं होता कि किस ड्रेस के साथ कैसा नेकलेस पहनना चाहिए। आज इस आर्टिकल में हम आपको न सिर्फ आउटफिट बल्कि नेकलाइन के हिसाब से बेस्ट नेकलेस बता रहे हैं।

हाई नेक हाई नेक आजकल खूब चलन में है। अगर आप इस तरह के नेक के साथ नेकलेस को लेकर कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो हेवी चोकर कैरी करें। ये आपके लुक में वाकई चार चांद लगा देगा।

कॉलर शर्ट इस तरह के आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करने के काफी चांस होते हैं। इस तरह की ड्रेस के साथ मल्टी लेयर वाला नेकलेस काफी सूट करता है। हैवी नेकलेस पहनकर आप इस ड्रेस को पार्टी में भी पहन सकती हैं। कॉलर वाली शर्ट के साथ हेवी कुंदन वाला सेट भी खूब फबता है।

बोट नेक बोट नेक गले तक सटा होता है और कंधों के दोनों तरफ पर यह खत्म होता है। इस तरह के नेक के साथ लॉन्ग नेकलेस काफी कूल लगते हैं। अगर आप चाहें तो इस नेक के साथ वेस्टर्न जूलरी पहन सकते हैं। अगर आप चाहें तो कॉलर्ड नेकपीस भी ट्राई कर सकती हैं।

हॉल्टर नेकलाइन्स यह बहुत ही क्लासी और कूल नेकलाइन होता है। इसलिए इसके साथ ऐसा नेकलेस कैरी करना चाहिए जो इस नेकलाइन की शोभा और बढ़ाए। इसमें गर्दन बहुत पतली दिखती है इसीलिए इसके साथ पतली डोरी या चेन वाले नेकलेस पहनें। आजकल मिनिमल जूलरी ट्रेंड में हैं और वह इसमें बहुत अच्छी लगती है।

अपने चेहरे के अनुसार पहने एयरिंग्स तो खूब जचेगा, जाने क्या है आपका लिए

बिग बॉस 13: तहसीन के घर से बेघर होने पर कुछ फैंस ने कही बेतुकी बातें, पत्नी ने उठाए सवाल

ऑफिस में फॉर्मल लुक को स्टाइलिश बनाते है ये एक्सेसरीज , जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -