वेस्टर्न और ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ इस्तेमाल करें एक्सेसरीज के डिफरेंट डिजाइंस
वेस्टर्न और ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ इस्तेमाल करें एक्सेसरीज के डिफरेंट डिजाइंस
Share:

सभी लड़कियां हमेशा अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाना चाहती हैं, पर डिफरेंट स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए केवल आउटफिट्स ही नहीं बल्कि मौके के अनुसार सही एक्सेसरीज पहनना भी जरूरी होता है. एक्सेसरीज का चुनाव आप अपने आउटफिट्स और पर्सनालिटी को ध्यान में रखकर कर सकते हैं. आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इन्हीं एक्सेसरीज को कैरी करके ग्लैमरस नजर आती हैं. अपने लिए एक्सेसरीज का चुनाव करते समय कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें. 

1- अगर आप मिनटों में स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो अपने ज्वैलरी बॉक्स में अलग-अलग स्टाइल और शेप के नेकलेस जरूर रखें.  ट्यूनिक, कुर्ती और फुल लेंथ टीशर्ट के साथ हमेशा लौंग लेंथ नेकलेस कैरी करें. डिफरेंट और एलिगेंट लुक पाने के लिए आप ट्राईबल या स्पार्किंग स्टेटमेंट नेकलेस कैरी कर सकती हैं. इसके अलावा फ्यूजन वियर में गॉर्जियस लुक पाने के लिए टेंपल ज्वैलरी कैरी करें. 

2- आप नेकलेस की जगह केवल इयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं. अगर आप बोल्ड लुक पाना चाहते हैं तो बिग साइज़ इयररिंग्स पहने. गाउन और ड्रेस के साथ डायमंड या पर्ल के बड़े-बड़े स्टड कैरी करें. इसके अलावा रेगुलर वियर के साथ हमेशा मिडल और वेस्टर्न वियर के साथ फुल साइज झुमके कैरी करें. अगर आप सुपर स्टाइल लुक पाना चाहते हैं तो एक कान में भी इयररिंग कैरी कर सकते हैं. 

3- आजकल हाथों में कफ पहनने का ट्रेंड बहुत चल रहा है. अगर आप अपने हाथों की खूबसूरती को बढ़ाने के साथ-साथ पर्सनैलिटी में भी निखार लाना चाहते हैं तो कफ को अपने ज्वेलरी बॉक्स में जरूर रखें. 

4- हाथों की खूबसूरती में निखार लाने के लिए डायमंड का ब्रेसलेट और वीडेड कफ पहन सकते हैं. इसके अलावा फंकी लुक पाने के लिए बैंड नुमा कफ ट्राई करें.

 

नवरात्रि के मौके पर ट्राई करें शॉर्ट अनारकली का लेटेस्ट ट्रेंड

नवरात्रि में ट्राई करें कुर्तियों के ये डिफरेंट स्टाइल

स्कर्ट पहनने की शौकीन है तो बॉलीवुड हीरोइंस से लें आईडियाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -