हवाई पट्टी पर स्टंट विडियो, डीजीसीए ने लिया संज्ञान
हवाई पट्टी पर स्टंट विडियो, डीजीसीए ने लिया संज्ञान
Share:

नई दिल्ली : हवाई पट्टी पर खड़े होकर एक स्टंट करने का वीडियो सामने आने के बाद विमान नियंत्रक संस्था ने इस पर तुरंत संज्ञान लेकर जाँच शुरू कर दी है. इस वीडियो में 9 मॉडल्स हवाई पट्टी पर खड़ी हैं और एक नौ सीटों वाला टर्बोप्रॉप उनके ठीक पीछे से उड़ान भरता दिख रहा है.

इस घटना के बारे में डीजीसीए के एक अधिकारी के अनुसार उन्हें गुरुवार की रात यह विडियो मिला और वह मामले की जांच कर रहा है. जांच पूरी होने पर यह पता लग पाएगा कि इस विडियो को कहां और कब फिल्माया गया है.कहा जा रहा है कि यह वीडियो संभवत: राजस्थान में शूट किया गया है. इस विडियो में कुछ मॉडल्स हवाई पट्टी पर खड़ी दिख रही हैं. यह स्टंट डीजीसीए सुरक्षा मानकों का उल्लंघन हैं.

बताया जा रहा है कि मॉडल्स प्लेन की आवाज या फिर उससे डरकर झुकती हैं. इस स्टंट में शामिल एक मॉडल विडियो में यह कहते हुए भी दिख रही है कि हम यहां एक प्राइवेट हवाई पट्टी पर हैं और यहां पर एक प्लेन हमारा इंतजार कर रहा है. जबकि दूसरी मॉडल ने  कहा कि मैंने अभी तक जितने भी खतरे मोल लिए हैं उसमें यह टॉप पर होगा. इस वीडियो के सामने आने के बाद जाँच शुरू हो गई है . जल्द ही सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

यह भी देखें

अब एक ही एप्प से बुक होंगे ट्रेन और प्लेन के टिकट

सिरफिरे ने प्लैन में किया जमकर हंगामा, कंट्रोल करने के लिए अटेंडर ने सिर पर दे मारी शराब की बोतल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -