दुर्लभ कमल के फूल के साथ इस मॉडल को फोटोशूट करवाना पड़ा भारी, अब देना होगा जुर्माना
दुर्लभ कमल के फूल के साथ इस मॉडल को फोटोशूट करवाना पड़ा भारी, अब देना होगा जुर्माना
Share:

खूबसूरत मॉडल को देखते ही अपन उसे देखते रह जाते हैं. उनके चेहरे से हमारी नज़र ही नहीं हटती और बस हम उसे और उसकी खूबसूरती को देखते ही रहते हैं. ऐसे ही आज हम बात कर रहे हैं रूस की एक मॉडल की जो अकक्ल अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जी हाँ, फोटोशूट है तो बहुत ही शानदार और खूबसूरत, लेकिन इसी फोटोशूट के कारण इन्हे जुरमाना भरना पड़ रहा है. जी हाँ, आइये बता देते हैं इनके बारे.

दरअसल, ये हैं 19 वर्षीय मॉडल नतालिया गुरोवा जो रूस की रहने वाली हैं. इन्होने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमे उन्होंने एक कमल का फूल हाथ में पकडे हुए है. जिसके कारण उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. जानकारी के लिए बता दे कि, फोटोशूट के दौरान मॉडल ने कमल के जिस फूल को हाथ में पदक हुआ है, वह बहुत ही दुर्लभ Nelumbo प्रजाति का है.

इतना ही नहीं बल्कि ये अब लुप्त होने की कगार पर है. इसी बात कि खास जांच हो रही है कि उस समय उन्होंने कितने फूलों का इस्तेमाल किया था. एक अधिकारी के अनुसार, मॉडल ने फोटोशूट के दौरान जितने फूलों का इस्तेमाल किया उसी अनुपात पर जुर्माना लगाया जाएगा. वहीँ इन फोटोज की तारीफ उनके फैंस और फॉलोवर्स ने खुल कर की है, लकिन वहीँ कुछ ने इस पर सवाल भी उठाये हैं.

इस छोटी सी लड़की की आवाज़ सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

कुछ ऐसी ही मज़ेदार और Irritating होती है फ्रेंड्स के साथ Trip

ऑफिस से जल्दी घर जाने के लिए कुछ ऐसे बहाने देती हैं लड़कियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -