कुछ ऐसी ही मज़ेदार और Irritating होती है फ्रेंड्स के साथ Trip
Share:

ट्रिप पर जाने के सपने सभी देखते हैं. वो भी अपने दोस्तों के साथ, आप भी देखते होंगे और कई बार गए भी होंगे आप तो अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर. अब दोस्तों के बिना तो लाइफ बोरिंग ही होती है, तो इसी बोरियत को दूर करने के लिए हम अपने दोस्तों के साथ जाते हैं, क्योकि दोस्तों के साथ समय बिताना मतलब अपनी लाइफ में कुछ और पल मस्ती के जोड़ देना.

तो क्या होता है जब ट्रिप प्लान होती है. पहले तो सभी हां करते हैं लेकिन धीरे धीरे जब प्लान बनता जाता है वेस ही ट्रिप के लिए दोस्त कम होते जाते हैं. कुछ न कुछ बहाने बना ही लेते हैं. ऐसे में जो लोग बचते हैं वो भी दुनिया भर के नाटक करते हैं. टाइम से पहले तो कोई नहीं पहुँचता, एक एक घंटे लेट आते हैं, और जब निकलना होता है तब निकल नहीं पाते. लेकिन जब निकल गए है तो क्या क्या ड्रामे होते हैं ये भी देख ही लीजिये.

चाहे जो भी दोस्तों के साथ मज़ा बहुत आता है, जैसा भी समय गुज़रे हम उसे एन्जॉय भी करते हैं और दोस्तों को गाली देते हुए समय भी निकल जाता है. हमारे ग्रुप में एक दोस्त तो ऐसा होता ही है जिसके सबसे ज्यादा नाटक होते हैं. तो आइये आपको दिखाते हैं ये फनी वीडियो जसमे दोस्तों की ट्रिप ही बताई गयी है. बता दे ये वीडियो Ashish Chanchalani ने शेयर किया है. आइये देखते हैं.

ऑफिस से जल्दी घर जाने के लिए कुछ ऐसे बहाने देती हैं लड़कियां

कपल्स के ऊपर ये शख्स गिराने लगा Boxes, देखिये फिर क्या हुआ

हर छोटी बात पर लड़के ऐसे रियेक्ट करते हैं और लड़कियां ऐसे, देखें ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -