छात्रों ने दी महाविद्यालय को 'चेतावनी'
छात्रों ने दी महाविद्यालय को 'चेतावनी'
Share:

आए दिन देश के भिन्न-भिन्न विवि, महाविद्यालय कभी परिणाम को लेकर छात्रों को परेशान करते हैं, तो कभी टाइम टेबल को लेकर छात्रों को काफ़ी परेशानी झेलनी पड़ती है. अब स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल, बिना सुधार परीक्षा परिणाम के सेमेस्टर परीक्षा की तिथि घोषित किए जाने पर एलएसएम स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र-छात्राएं विवि पर भड़क गए हैं. उन्होंने जमकर इसका विरोध किया और इसे जाहिर करने के लिए आक्रोशित छात्रों ने आज कुलपति का पुतला दहन कर रोष भी प्रकट किया. 

साथ ही छात्र-छात्राओं ने परीक्षा की तिथि आगे नहीं बढ़ाए जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी विवि को दी. छात्रों ने कॉलेज में छात्र नेता विरेंद्र कन्याल के नेतृत्व में जमकर इसका विरोध किया, और नारेबाजी भी की. छात्रों ने बताया कि, छह महीने के सेमेस्टर को तीन महीने में ही निपटा दिया जा रहा है. पढ़ाई केवल तीन महीने ही हुई है. सुधार परीक्षा का परिणाम भी घोषित नहीं किए गए हैं. ऐसे में विश्वविद्यालय द्वारा सेमेस्टर परीक्षा की तिथि घोषित कर दी गई है. अवकाश के दिन भी परीक्षा की तिथि तय की गई है. 

छात्र सोनू सामंत ने कहा कि बिना सुधार परीक्षा के सेमेस्टर परीक्षा की तिथि घोषित करना विश्वविद्यालय की लापरवाही को दर्शाता है. मंटू वल्दिया ने कहा कि, छात्र-छात्राओं का इस तरह से उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

झुग्गी का लड़का बना ISRO में वैज्ञानिक

UP Police SI: जारी हुए प्रवेश पत्र, ऐसे करें डाउनलोड

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -