करण जौहर को 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' फिल्म के एक्टर और ऐक्ट्रेस पर है गर्व
करण जौहर को 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' फिल्म के एक्टर और ऐक्ट्रेस पर है गर्व
Share:

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' को पुरे तीन साल हो गए है. अपनी फिल्म के तीन साल पुरे होने पर करण जौहर बहुत खुश है उन्होंने कहा है कि उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है इस फिल्म के लिए. 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' फिल्म में आलिया भट्ट,वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काम किया था. यह फिल्म इन तीनो की पहली फिल्म थी. इन तीनो को फिल्मो में अपना करियर बनाने का पहला मौका करण ने दिया था. 

करण को आलिया,सिद्धार्थ और वरुण पर बहुत गर्व है. करण ने अपनी इस फिल्म के तीन साल पुरे होने की बात को ट्विटर पर शेयर किया है अपने फैंस के साथ. आलिया भट्ट और वरुण धवन भी अपनी फिल्म के तीन साल पुरे होने की बात को लेकर बहुत खुश है. यह फिल्म उनके करियर की पहली फिल्म थी.

आलिया और वरुण ने भी ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त की है. आलिया ने ट्वीट किया है 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' फिल्म उनके शुरुवाती करियर की बेहतरीन फिल्म थी. वरुण और सिद्धार्थ ने भी कहा है कि 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' फिल्म के समय की यादे बहुत खास है उन यादो को हम कभी भूल नहीं सकते है. आलिया भट्ट अभी अपनी फिल्म 'शानदार' में प्रमोशन में बीजी है. इस फिल्म में आलिया के साथ शाहिद कपूर नजर आने वाले है यह फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. 

वरुण धवन भी शाहरुख़ खान की फिल्म 'दिलवाले' में बीजी है इस फिल्म में वरुण के साथ कृति दिखाई देगी. फिल्म में काजोल और शाहरुख़ की जोड़ी फिर से साथ नजर आने वाली है. यह फिल्म 18 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के साथ दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' भी रिलीज होने वाली है.        

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -