छात्रा ने लिखा 19 शब्द का निबंध, टीचर ने दिए फुल मार्क्स
छात्रा ने लिखा 19 शब्द का निबंध, टीचर ने दिए फुल मार्क्स
Share:

कुछ चीज़ें इतनी अजीब होती हैं कि हम समझ ही नहीं पाते और ये भी नहीं जान पाते कि उसकी तारीफ कैसे करें. आज हम ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं. वैसे कुछ फिल्में सिर्फ मनोरंजन के लिए नही होती. क्योंकि कुछ फिल्मों के कमाल के किरदार, डायलॉग, सीन और गाने हमारे दिमाग में बस जाते हैं. इसी तरफ की एक हॉलीवुड फिल्म है फाइट क्लब (Fight Club) जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं ये मज़ेदार किस्सा. 

दरअसल एक यूएस की छात्रा एलिसन गैरेट (Allison Garrett) से उसकी टीचर ने निबंध लिखने को कहा. ये निबंध किसी फिल्म पर लिखना था. एलिसन ने 'फाइट क्लब' फिल्म पर सिर्फ 19 शब्दों का निबंध लिखा, जिसे देख टीचर इतनी इम्प्रैस हुई कि उसके एलिसन को पूरे मार्क्स दे दिए. जी होना, उसने लिखा ही कुछ ऐसा था जिससे कोई भी इम्प्रेस हो जाये.

 

बता दें, एलिसन ने इस 19 शब्दों के निबंध में लिखा... “The first rule of fight club is you do not talk about fight club.” And ended with “That's it, that's my essay ("फाइट क्लब का पहला रूल है फाइट क्लब के बारे में बात ना करना... बस" यही है मेरा निबंध)

इतना ही नहीं, एलिसन ने ट्वीटर पर ये निबंध और अपनी टीचर का नोट भी पोस्ट किया, जिसे 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया और 43 हज़ार से ज्यादा रीट्वीट किया. इस ट्वीट में दिए गए इस नोट में एलिसन को टीचर ने लिखा कि किसी और प्रोफेसर के साथ ऐसा ना करना, क्योंकि मेरे जैसा ह्यूमर किसी और के पास नहीं. 

इंसानों की तरह बोल सकती है ये किलर व्हेल

अपनी शादी में घोड़ी की जगह जेसीबी से पहुंचा इंजीनियर दूल्हा

यहां मंदिर जाने से पहले करनी होती है चौकीदार की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -