अपनी शादी में घोड़ी की जगह जेसीबी से पहुंचा इंजीनियर दूल्हा
अपनी शादी में घोड़ी की जगह जेसीबी से पहुंचा इंजीनियर दूल्हा
Share:

अपनी शादी को खास और यादगार बनाने के लिए आप बहुत कुछ करते हैं. इसके अलावा कुछ दोस्त या परिजन भी होते हैं जो शादी को एकदम अलग बनाना चाहते हैं. लेकिन अपनी ही शादी ऐसा अलग बनाया है एक शख्स ने कि आप सोचते ही रह जायेंगे. वैसे ऐसा मामला आपने पहले भी सुना होगा लेकिन ये हाल ही की मामला है जहां पर एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने जेसीबी से पहुंचा है. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए छत्तीसगढ़ के कसडोल के एक इंजीनियर ने दुल्हन को लेने के लिए घोड़ी की जगह जेसीबी का इस्तेमाल किया. इंजीनियर जेसीबी मशीन पर सवार होकर दुल्हन के घर पहुंचा. इसके बाद उसने जेसीबी के फ्रंट लोडर पर अपनी डिग्री वाला बैनर लगाया. बता दें, अमीश कुमार डहरिया कसडोल गांव से इकलौते इंजीनियर हैं. 

इस बारे  में उन्होंने बताया कि मैंने पहले अपने फैसले के बारे में परिवार वालों को बताया, लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं हुए. मैं भी अपनी जिद पर अड़ा रहा. आखिर में वे मान गए. अमीश के पिता कसडोल के आश्रम शाला में प्रधान पाठक हैं. 

शादी में दहेज नही लिया: खास बात ये है कि अमीश ने अपनी शादी में दहेज नहीं लिया. रस्में पूरी हों, इसके लिए पहले जरूरी सामान खरीदे, फिर उन्हें लड़की वालों को दे दिया. लड़की बैंक में असिस्टेंट मैनेजर है.

यहां मंदिर जाने से पहले करनी होती है चौकीदार की पूजा

इस मुस्लिम देश में श्रीराम को ही मानते हैं अपना आदर्श, होती है रामलीला

महिला की एक गलती उसे दे गई जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी, बन बैठी 54 लाख की मालकिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -