तेलंगाना : स्टूडेंट के साथ तीन साथियो ने किया घिनौना काम
तेलंगाना : स्टूडेंट के साथ तीन साथियो ने किया घिनौना काम
Share:

करीमनगर/तेलंगाना : 23 वर्षीय छात्रा द्वारा अपने तीन साथियो पर दुष्कर्म, अश्लील एमएमएस बनाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक लड़की को पुलिस में भर्ती होने के लिए कोचिंग क्लास पढ़ाते थे. मामला 10 फ़रवरी शहर के बाहरी इलाके वीनावंका गांव का है. पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है.

मामले के बारे में करीमनगर एसपी ने जानकारी देते हुए बताया की दो छात्रा और 3 पुरुष कोचिंग के बाद साथ में बाहर निकले थे. ये सभी एक पहाड़ी पर गए थे. एक छात्रा खतरे को भांपकर भाग गई लेकिन दूसरी उनकी गिरफ्त में आ गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना वीनावंका मंडल कोचिंग सेंटर की है. साथ ही गांव वालो का आरोप है की पुलिस ने पहले शिकायत दर्ज नहीं की थी. गुस्साए ग्रामीणो ने 24 फरवरी को तीनों आरोपियों की पिटाई भी की थी. इसके बाद उन्हें वारंगल जिले के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने गांव वालो पर भी मारपीट का मुकदमा दर्ज़ कर लिया है.

एसपी जॉय का कहना है की शिकायत इसलिए देर से हुई क्योंकि लड़की केस दर्ज कराने के लिए राजी नहीं थी. शिकायत में देरी क्यों हुई इस मामले की जाँच की जा रही है. दो आरोपी अभी भी हॉस्टिपल में भर्ती हैं. जबकि वीडियो बनाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -