यह ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी बन सकता है पाकिस्तान का कोच
यह ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी बन सकता है पाकिस्तान का कोच
Share:

कराची : ऑस्ट्रेलिया के स्टुअर्ट लॉ कोच के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की पहली पसंद हैं. और उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट टीम का नया कोच बनाया जा सकता है. वकार युनिस ने वर्ल्ड T-20 में खराब प्रदर्शन की वजह से इस्तीफा देने के बाद से यह पड़ खली पड़ा है. PCB के अध्यक्ष शहरयार खान प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोच से जुड़े सवाल पर कहा कि वो हफ्ते बाद ही कोई आधिकारिक घोषणा करेंगे. 

बोर्ड के एक सदस्य ने बताया, अफगानिस्तान के पूर्व कोच एंडी मोल्स को बैकअप के तौर पर रखा गया है. अभी PCB स्टुअर्ट लॉ के साथ आ रही समस्याओं को दूर करने में लगी हुई है.

गौरतलब है कि वकार यूनिस ने वर्ल्ड कप T-20 में खराब प्रदर्शन के बाद टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया था. पाकिस्तान को जुलाई में इंग्लैंड में 4 टेस्ट, 5 वनडे और 1 टी-20 मैच खेलना है. स्टुअर्ट लॉ ने पीसीबी को कोच पद के लिए एप्लीकेशन 25 अप्रैल से पहले से ही दी थी.

ऑस्ट्रेलिया टीम के आगामी श्रीलंका दौरे के दौरान लॉ ऑस्ट्रेलियन बैटिंग कोच ग्रेग ब्लीवेट की जगह लेंगे. ब्लीवेट कुछ निजी कारणों की वजह से उस दौरे पर नहीं जा रहे हैं.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के टीम परफॉर्मेंस के जनरल मैनेजर पैट होवार्ट का कहना है कि लॉ दूसरा कोई काम करने के लिए फ्री है क्योंकि वो ऑस्ट्रेलियन टीम के सिर्फ बैटिंग सहायक हैं.

स्टुअर्ट लॉ ने ऑस्ट्रेलिया की ओऱ से 1 टेस्ट और 54 वनडे मैच खेले हैं. लेकिन उनके पास कोचिंग का काफी अनुभव है. वह श्रीलंका, बांग्लादेश, क्वींसलैंड और ब्रिसबेन हीट को कोचिंग दे चुके हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -