मानसिक संतुलन बनाए रखने के लिए डॉक्टरों की मदद लेती है ये एक्ट्रेस, यूजर बोले- 'तो ऐसे काम मत करो'

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को हमेशा सुर्ख़ियों में देखा जाता है। कभी वह अपने बयान से तो कभी अपने अंदाज से सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने कहा कि, '‘ट्रॉलिंग’ के कारण वो अपना मानसिक संतुलन बनाए रखने के लिए डॉक्टरों की मदद लेती हैं।' जी दरअसल स्वरा की फिल्म ‘जहाँ चार यार’ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के सभी लोगों से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि 'एकता बनी रहेगी तो हमले कम होंगे।' इसके अलावा स्वरा भास्कर ने कहा कि, 'ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए सामान्य समय नहीं चल रहा है और इसे निशाना बनाया जा रहा है।'

इसके अलावा स्वरा भास्कर का यह भी दावा है कि उन्हें सोशल मीडिया पर खासा ट्रोल किया जाता है और साथ ही उन्हें धमकियाँ भी मिलती हैं। इसके अलावा स्वरा भास्कर ने कहा कि, 'अपना मानसिक संतुलन बनाए रखने के लिए वो संघर्ष करती हैं और सभी मुद्दों पर अपने डॉक्टरों से बात करती रहती हैं।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, 'करण जौहर को कोई पसंद नहीं करता है, तो इसका मतलब ये नहीं कि वो हत्यारा हैं।' हालाँकि अब स्वरा अपने इस बयान पर भी ट्रोल हो रहीं हैं और लोगों का कहना है ऐसे बयान ही मत दो कि ट्रोल होना पड़े।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि स्वरा भास्कर की फिल्म ‘जहाँ चार यार’ शुक्रवार (16 सितंबर, 2022) को रिलीज तो हो गई, लेकिन इसको किसी ने पसंद नहीं किया। बहुत कम लोग इसे देखने गए और IMDb पर फिल्म को मात्र 4.5 रेटिंग मिली है। पहले ये 1.1 थी, लेकिन अचानक से 10 रेटिंग दे-दे कर इसे बढ़ाया गया। वहीं समीक्षकों ने भी इस फिल्म को बड़ी तरह नकारते हुए कहा है कि ये भद्दे डायलॉग्स और पकाऊ कॉमेडी से भरी पड़ी है।

सारा अली खान के एक वीडियो ने मचाई सनसनी, गलत तरीके से सिक्योरिटी गार्ड को छूते आईं नजर!

राजू श्रीवास्तव की मौत को इस कॉमेडियन ने बताया कर्मा, ट्रोल हुआ तो उठाया ये कदम

'पूरी कहानी नहीं पता है तो चुप रहो', ट्वीट कर ट्रोलर्स पर बरसे राज कुंद्रा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -