सारा अली खान के एक वीडियो ने मचाई सनसनी, गलत तरीके से सिक्योरिटी गार्ड को छूते आईं नजर!
सारा अली खान के एक वीडियो ने मचाई सनसनी, गलत तरीके से सिक्योरिटी गार्ड को छूते आईं नजर!
Share:

बॉयकॉट ट्रेंड इन दिनों तेजी से चल रहा है और इन सभी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर फैंस उन पर भड़क गए हैं। जी दरअसल, वायरल वीडियो में एक्ट्रेस लड़खड़ाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस को सीधे खड़े होने के लिए भी बार-बार सहारे की जरूरत पड़ रही है। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के वोर्ली इलाके में बस्तियन रेस्तरां के बाहर अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ स्पॉट हुईं।

वहीँ इस दौरान जब पैपराजी ने सारा को कैप्चर करने की कोशिश की तो वह हल्की स्माइल देकर वहां से निकल गईं। दूसरी तरफ शर्मिन सहगल भी सारा को छुपाते हुए नजर आईं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने एक बार फिर बॉलीवुड कल्चर पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जी दरअसल इस वीडियो को देखने के बाद वरुण कपूर नाम के एक यूजर ने लिखा, 'लोग पूछते हैं कि हम बायकॉट अभियान क्यों चला रहे हैं? ये रहा उसका कारण। ड्रगीवुड हमारी आने वाली पीढ़ी को बर्बाद करने में लगा है'।

इसी के साथ ही यूजर ने मुंबई एनसीबी और नारकोटिक्स ब्यूरो को भी टैग किया है। इस समय सारा अली खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें देखकर ही युवाओं पर गलत असर पड़ रहा है' तो वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'बेचारे सिक्योरिटी गार्ड के साथ गलत हुआ। अगर यही हरकत कोई आदमी किसी महिला के साथ करता तो उस पर मोलस्टेशन का चार्ज लग जाता।' इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो सारा को लेकर किये जा रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की मौत को इस कॉमेडियन ने बताया कर्मा, ट्रोल हुआ तो उठाया ये कदम

'पूरी कहानी नहीं पता है तो चुप रहो', ट्वीट कर ट्रोलर्स पर बरसे राज कुंद्रा

'वे एक हत्यारे हैं', करण जौहर के बारे में बात करते हुए बोलीं स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -