'पूरी कहानी नहीं पता है तो चुप रहो', ट्वीट कर ट्रोलर्स पर बरसे राज कुंद्रा

साल 2021 शिल्पा शेट्टी के लिए अच्छा नहीं रहा था। जी दरअसल अडल्ट फिल्म के मामले में पति राज कुंद्रा का नाम आने के बाद शिल्पा ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया था। हालाँकि कुछ समय बाद वो फिर से दुनिया के सामने आईं लेकिन शिल्पा आज पहले से नॉर्मल हो गईं हैं लेकिन राज कुंद्रा खुद को नॉर्मल नहीं कर पाए। जी हाँ और जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा अपना चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि आज भी राज किस्म-किस्म के मास्क पहनकर अपने चेहरे को ना दिखाने की कोशिश करते हैं। हालाँकि अब जेल से बाहर आने के एक साल बाद उन्होंने एक ट्वीट किया है और लोगों को एक हिदायत भी दी है।

बीते साल शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने अडल्ट फिल्म मामले में केस दर्ज किया था। वहीं जेल से रिहा होने के एक साल बाद राज कुंद्रा ने इस मामले में पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। जी दरअसल राज कुंद्रा को एक साल पहले यानी 21 सितंबर को आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया था, जिसके बाद राज कुंद्रा ने अपनी ही एक फोटो शेयर करके लोगों को आगाह किया है। अब हाल ही में राज ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में राज हुडी पहने और चश्मा लगाएं हुए नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं राज ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज आर्थर रोड से रिलीज हुए पूरे एक साल हो गए। ये वक्त की बात है, मुझे न्याय जल्द मिलेगा। सच्चाई सबके सामने जल्द आएगी। मैं अपने शुभचिंतकों का धन्यवाद करना चाहता हूं और ट्रोलर्स का भी धन्वाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे स्ट्रांग बनाया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए राज ने हाथ जोड़ते इमोजी भी पोस्ट की है। उनके पोस्ट पर लिखा है अगर तुम्हें पूरी कहानी नहीं पता है तो चुप रहो।' आप सभी को बता दें, पिछले साल जून महीने में राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जी हाँ और इसके अलावा उन पर धोखाधड़ी का आरोप भी है। ये मामला अभी कोर्ट में चल रहा है।

'वे एक हत्यारे हैं', करण जौहर के बारे में बात करते हुए बोलीं स्वरा भास्कर

TRP स्कैम केस: Republic TV के खिलाफ ED ने दाखिल की चार्जशीट, जानिए क्या कहा ?

नाक से खून और आँख में सूजन की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची महिला, एक के बाद एक निकलने लगे कीड़े

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -