कमल हासन के हिन्दू विरोधी बयान पर बढ़ा आक्रोश
कमल हासन के हिन्दू विरोधी बयान पर बढ़ा आक्रोश
Share:

नई दिल्ली : कहावत है कि 'बात ही हाथी पाइये, बात ही हाथी पांव' अर्थात अच्छी बात करने पर ईनाम में हाथी भी मिल सकता है और बुरी बात करने पर हाथी के पांव के नीचे कुचला भी जा सकता है. कमोबेश यह बात दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन पर लागू होती नज़र आ रही है, क्योंकि जबसे उन्होंने यह हिन्दू विरोधी बयान दिया कि हिन्दुओं में भी आतंकवाद है, तब से उनके खिलाफ आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में मुस्लिम यूथ एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद आमिर रशीद ने कहा कि कमल हासन अपने बयान से हिन्दू और मुस्लिमों में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. यदि कोई उनके चेहरे पर कालिख पोतता है तो वे उसे इनाम के तौर पर 25 हजार रुपए देंगे.वहीँ दूसरी ओर हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए.

बता दें कि कमल हासन ने कहा था कि ये नहीं कहा जा सकता कि हिन्दुओं में आतंकवाद नहीं है. उन्होंने कहा था कि पहले हिंदू बात करते थे पर अब हिंसा करने लगे हैं. इसलिए अब सत्यमेव जयते से लोगों का भरोसा उठ गया है. इस मुद्दे पर साध्वी ऋतंभरा ने कहा, हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकते, वे केवल आतंकवादियों का शिकार होते हैं. वहीँ वाराणसी की एक अदालत ने कमल हासन द्वारा 'हिंदू आतंकवाद' पर लिखे गए विवादित लेख के मामले में सुनवाई करते हुए तमिल अभिनेता कमल हासन पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

यह भी देखें

चेन्नई में बारिश का क़हर जारी, अब तक 12 की मौत

बीजेपी नेता की आलोचना पड़ी एक्टर को भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -