चेन्नई में बारिश का क़हर जारी, अब तक 12 की मौत
चेन्नई में बारिश का क़हर जारी, अब तक 12 की मौत
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु में चेन्नई और आसपास के जिलों में बारिश का कहर जारी है .शुक्रवार शाम से फिर तेज बारिश शुरू होने से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. बारिश के कारण आज स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है.मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में तमिलनाडु के उत्तर तटीय क्षेत्रों में बहुत भारी बारिश होने और आंधी आने की चेतावनी दी है .

बता दें कि पिछले दो -तीन दिनों से चेन्नई में बहुत बारिश हो रही है . जगह -जगह जल भराव होने से यातायात भी प्रभावित हुआ है . शुक्रवार को दिन में बारिश से कुछ राहत मिली थी, लेकिन शाम होने फिर से भारी बारिश शुरू हो गई. इसलिए आज स्कूलों में छुट्टी घोषित करना पड़ी है . मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में तमिलनाडु के उत्तर तटीय क्षेत्रों में बहुत भारी बारिश होने और चेन्नई के अलावा उपनगरों में आंधी आने की चेतावनी दी है.

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में आलोचना के बाद उन्होंने उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कुछ इलाकों का दौरा कर बाढ़ राहत शिविरों में लोगों को खाने के पैकेट, कपड़े ,चटाई और चादर बांटी.

बारिश का कहर इतना है कि चेन्नई, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर जिलों में 31 अक्टूबर से स्कूल और कॉलेज बंद हैं. अन्ना यूनिवर्सिटी और यूनिवर्सिटी ऑफ मद्रास ने अपनी सेमेस्टर परीक्षा रद्द कर दी है .वर्षा जन्य हादसे में करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई .बारिश से जुड़ी घटनाओं में मृतक संख्या 12 हो गई है .

यह भी देखें

चेन्नई में भारी बारिश से स्कूल -कॉलेज बंद

चेन्नई पोर्ट ट्रस्ट में निकली समुद्री इंजीनियर के पद पर भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -