हेलीकॉप्टर घोटाले के दोषियों पर होगी सख्त कार्यवाई : मनोहर पर्रिकर
हेलीकॉप्टर घोटाले के दोषियों पर होगी सख्त कार्यवाई : मनोहर पर्रिकर
Share:

नई दिल्ली: अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले में फसे गांधी परिवार पर केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने हमला किया है. केंद्रीय मंत्री का कहना है. कोई भी व्यक्ति देश की कानून व्यवस्था से ऊँचा नहीं है. हेलीकॉप्टर घोटाले में दोषी पाये जाने वाले आरोपियों पर सरकार कार्यवाई करने से हिचकेगी नहीं.

उन्होंने अपने बयान में कहा,"मैं महसूस करता हूं कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. अतएव, वह चाहे आखिर परिवार हो या पहला परिवार, मुझे कोई कारण नजर नहीं आता कि किसी के साथ भिन्न बर्ताव किया जाए, बशर्ते कि आपके पास उपयुक्त कानूनी सबूत हो."

साथ ही पर्रिकर ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के उस बयान पर भी टिपण्णी की जिसमे उन्होंने कहा था की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में सोनिया गांधी के खिलाफ कार्यवाई करने का सहस नहीं है. केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल के इस बयान पर टिपण्णी करते हुए कहा, "यह बस पब्लिसिटी स्टंट है. केजरीवाल ध्यान खींचने के लिए इसमें कूद रहे हैं. पिछले दस दिनों से प्रधानमंत्री मोदी, सोनिया गांधी गलत वजह से, और कभी कभी मैं मीडिया में आ रहा हूं. पब्लिसिटी के बगैर दस दिनों तक सूखा सूखा रहना उनके (केजरीवाल के) लिए बड़ी चीज है." 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -