'स्त्री' आने के एक महीने बाद रिलीज़ हुआ 'दिल का दर्ज़ी' सॉन्ग
'स्त्री' आने के एक महीने बाद रिलीज़ हुआ 'दिल का दर्ज़ी' सॉन्ग
Share:

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'स्त्री' अपनी शानदार कमाई के कारण पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. स्त्री ने कमाई के मामले में बाकि की सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. ये फिल्म 21 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और इसे रिलीज़ हुआ करीब एक महीना होने आया लेकिन लोग अब भी इस फिल्म को देखना पसंद कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का नया सॉन्ग रिलीज़ हुआ है जिसने आते ही धमाल मचा दिया.

'स्त्री' की सक्सेस पार्टी में श्रद्धा के रेड हॉट लुक ने किया सभी को घायल

जी हां... फिल्म रिलीज़ के करीब एक महीने बाद मेकर्स ने जनता की डिमांड पर स्त्री का ये नया सॉन्ग रिलीज़ किया है. इस सॉन्ग का नाम है 'दिल का दर्ज़ी'. सॉन्ग रिलीज़ होने की जानकारी राजकुमार राव ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से 'दिल का दर्ज़ी' सॉन्ग का पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमे राजकुमार राव कपड़े सिलते हुए नजर आ रहे हैं. राजकुमार ने पोस्टर शेयर कर लिखा है कि- 'पब्लिक डिमांड पर आ गया है दिल को चुराने #DilKaDarzi! सॉन्ग.'

क्या शाहिद कर पाएंगे 'स्त्री' की 'बत्ती गुल..' ??

आपको बता दें फिल्म स्त्री ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की कॉमेडी लव स्टोरी को दिखाया गया है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमे आपको डर के साथ-साथ कॉमेडी का भी मिर्च मसाला देखने को मिलेगा. स्त्री ने रिलीज़ के बाद से अब तक 119.9 करोड़ रुपए कमा लिए हैं और अब भी इस फिल्म की कमाई जारी ही है. आप भी देखिये स्त्री का ये नया गाना.

बॉलीवुड अपडेट... 

'स्त्री' ने की 'मंटो' की 'बत्ती गुल..'

अब बैडमिंटन खेलते हुए नज़र आएगी श्रद्धा

पिछले 4 साल से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं है श्रद्धा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -