शौच के लिए गई बच्ची को कुत्तों ने मार डाला
शौच के लिए गई बच्ची को कुत्तों ने मार डाला
Share:

कोडरमा. खुले में शौच के लिए गई बच्चियों के साथ अक्सर छेड़छाड़ और रेप की घटनाएँ सामने आती रहती है. इसके बावजूद घर में शौचालय नहीं बनवाए जा रहे. अब फिर एक खुले में शौच के लिए गई लड़की को अपनी जान गंवानी पड़ी. झारखंड के कोडरमा जिले के ग्राम भगवतीडीह में रहने वाले उमेश सिंह की पुत्री मधु कुमारी (12) को रविवार की सुबह आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंच कर मार डाला.

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह तकरीबन आठ बजे मधु अपने घर से शौच के लिए निकली थी. बहुत देर तक वापस ना लौटने पर मां चमेली देवी को चिंता सताने लगी, तब उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खोजबीन शुरू की. तभी पड़ोस के बच्चे वहाँ भागते हुए आए और बताया कि मधु पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया है. उन्होंने उसे बचाने की कोशिश की थी, लेकिन हिंसक कुत्तों का झुंड उन पर भी हमला करने के लिए दौड़ पड़ा, तो वह भागकर यहाँ सूचना देने आ गए.

यह पता लगते ही आस-पड़ोस के लोग लाठी-डंडा लेकर घटनास्थल पर पहुंचे, पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी. वहाँ भयानक मंज़र था. मधु के घर से करीब 200 मीटर दूर खेत में कुत्ते उसके शरीर का मांस नोच-नोच कर खा रहे थे. लोगों ने किसी तरह लाठीयों से खदेड़कर कुत्तों को भगाया, लेकिन तब तक मधु की मौत हो चुकी थी.

 

जयपुर में आवारा कुत्ते के हमले से पर्यटक घायल

बन्दर की क्रूरता से पीट-पीटकर हत्या, विडियो वायरल

बच्चों के सामने पत्नी का सिर काटकर फ्रिज में रखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -