महिला और पुरुष के अंडरवियर चुरा कर ये काम कर रही बिल्ली
महिला और पुरुष के अंडरवियर चुरा कर ये काम कर रही बिल्ली
Share:

चोरी करना पाप होता है. अगर कोई इंसान चोरी करे तो उसे सज़ा भी मिल जाती है लेकिन अगर कोई जानवर चोरी करें तो आप क्या करेंगे. उस चोर जानवर को आप क्या सज़ा देंगे जो आपके पर्सनल सामान को लेकर चला जाये. जी हाँ, एक ऐसे ही  जानवर की हम बात कर रहे हैं जो अंडर वियर चुरा लेता है. जी हाँ, ये जानवर कोई और नहीं बल्कि एक बिल्ली है जो पुरुषों के अंतर्वस्त्र चुरा लेती है और कई सालों से ये काम कर रही है. आज हम आपको एक ऐसी बिल्ली के बारे में बताने जा रहें है जो चोरी करती है. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं न्यूज़ीलैंड की जहाँ पर 6 साल की टोंकनी नस्ल की एक बिल्ली रहती है. जिसका नाम 'ब्रिगिट' है और यह रात में पुरुषों के अंडरवियर और सॉक्स चुराती है. अब वो बिल्ली ऐसा क्यों करती है इसके बारे में किसी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन कई सालों से वो ऐसा करती आ रही है.

इस बिल्ली की इस हरकत को इसके मालिक सारा नेथन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने यह भी बताया है की 'ब्रिगिट' ने दो महीने में अब तक ग्यारह जोड़े अंडरवियर और पचास से ज़्यादा जुराब जमा कर चुकी है. लेकिन उसके मालिक को भी इसके बारे में समझ में नहीं आया कि वो ऐसा क्यों कर रही है. 

आपके भविष्य को बता देता है ये अनोखा कमल, भूत प्रेत भी भागते हैं दूर

प्रथा के नाम पर लड़कियों के प्राइवेट पार्ट के साथ करते हैं ये घिनौना काम

पीरियड्स के दौरान लड़कियों के साथ होता है ऐसा व्यवहार, हो जाती है मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -