अजीब शौक, 54 की उम्र में पहनते है गर्ल स्कूल ड्रेस
अजीब शौक, 54 की उम्र में पहनते है गर्ल स्कूल ड्रेस
Share:

इनकी उम्र 54 है लेकिन दिल अब भी जवान है। यह आदमी hideaki kobayashi है, इनकी उम्र 54 साल है। और ये जापान में रहते है। ये हर हफ्ते के आखरी दिन लड़की की स्कूल ड्रेस मे सजते और संवर जाते है। जो ड्रेस वो पहनते है, वह जापानी लड़कियों की uniform है। अब तो hideaki जापान के सबसे प्रसिद्ध schoolgirl हो गए है। ऐसी ड्रेस ये आखिर क्यों पहनते है, हमे नही पता।

पर सुना है की ये ऐसी ड्रेस तब से पहन रहे है, जब से इनके दोस्त ने इन्हे कहा की स्कूल गर्ल की पोशाक पहन के जाने पर जापान मे नूडल्स सूप फ्री मिलता है। जापान मे इसे पारम्परिक ड्रेस माना जाता है, जिसे sailor uniform ojisan के नाम से जाना जाता है। hideakii ने यह ड्रेस पहनकर पूरे टोक्यो की परेड ली। hideaki ने बताया है की इस ड्रेस को पहनने के पीछे कोई ख़ास कारण नही है, वो तो बस मुझे अच्छी लगती है इसलिए मैं पहनता हूँ।

इस ड्रेस को पहनकर ये फ्रांस ,ओसाका की यात्रा कर चुके है, hideaki लड़कियों मे काफी प्रिय है। ये अक्सर लड़कियों से घिरे रहते है। लड़कियाँ इनके साथ सेल्फि लेती है, और उसे फ़ेसबुक पर अपलोड भी करती है । ऐसा करते हुए ये एक ग्लोबल फैन क्लब मे चले गये है ,पूरे जापान मे इनकी चर्चा है ये एक इंटरनेट सेलिब्रिटी बन गये है। 

घर में जन्मी पहली बेटी, मनाया जमकर जश्न

कहीं आप भी नए कपडे बिना धोए तो नहीं पहनते

ये वो तस्वीरें हैं जो आपको लगेंगी Fake पर हैं Real

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -