मासिक धर्म व यौन शिक्षा को लेकर खुलकर बोली करीना कपूर
मासिक धर्म व यौन शिक्षा को लेकर खुलकर बोली करीना कपूर
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियो में शामिल करीना कपूर खान जो की सैफ के साथ अभी हाल ही में लंदन में अपना हॉलिडे एन्जॉय करके लौंटे है. अब सुनने में आ रहा है कि बेगम करीना कपूर खान को हमने उत्तरप्रदेश कि राजधानी लखनऊ में देखा गया. बॉलीवुड अभिनेत्री व यूनिसेफ की ब्रांड एंबेसडर करीना कपूर 'माहवारी स्वच्छता अभियान' को लेकर लखनऊ पहुंची. उन्होंने इस मौके पर कहा कि मासिक धर्म व यौन शिक्षा पर समाज में खुली बहस होनी चाहिए.

मसला किसी फिल्म का नहीं बल्कि महिलाओं से जुड़े एक संवेदनशील मुद्दे का था. करीना लखनऊ UNICEF की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थीं. बता दें कि करीना UNICEF संस्था की ओर से बच्चों की गुडविल एंबेसडर हैं. इस इवेंट का आयोजन एक ऐसे मुद्दे पर रोशनी डालने के लिए किया गया था जिस पर अकसर लोग बात करने से कतराते हैं. 

करीना ने चर्चा में बताया कि लड़कियों को चाहिए कि वह परियड्स से जुड़ी परेशानी के बारे में पेरेंट्स से बात करें और इसे बाकी नॉर्मल दिनों की तरह ही लें. पीरियड्स के दौरान महिलाओं की समस्या को पुरुषों को भी समझना चाहिए. उन्हें महिलाओं के कार्यों में सहयोग देकर उनकी मदद करनी चाहिए. इस तरह से इन विषय पर अभिनेत्री ने बढ़ी ही बेबाकी से अपने विचार व्यक्त किये.  अभिनेत्री करीना ने कहा कि इस पर खुलकर बहस होनी चाहिए. पर्दे के पीछे कुछ नहीं रहना चाहिए."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -