नीतीश की समीक्षा पर पत्थर से हमला
नीतीश की समीक्षा पर पत्थर से हमला
Share:

पटना: विकास समीक्षा यात्रा के दौरान आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक अप्रिय स्थिति का सामना करना पड़ा, जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अचानक हमला हुआ है. बक्सर के नंदर गांव में मुख्यमंत्री की समीक्षा यात्रा के दौरान पत्थर से हमला किया गया, जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. हालांकि, नीतीश कुमार को सुरक्षित बचा लिया गया. लेकिन उनके सुरक्षा गार्ड्स को चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम के काफिले पर हमला बोल दिया, जिसकी वजह से उनके सुरक्षाकर्मी और कुछ स्थानीय लोग घायल हो गए. दरअसल, गांव में विकास कार्यों के नहीं होने की वजह से स्थानीय लोग नीतीश कुमार से खफा थे और वे मुख्यमंत्री को गांव के बुरे हालात को दिखाना चाहता थे. इसी को लेकर वहां विवाद हुआ और कुछ लोगों ने पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी.

हालांकि, नीतीश कुमार को वहां से निकाल कर गांव से दो किलोमीटर दूर एक फर्म में ले जा गया है जहां उन्हें एक सभा को संबोधित करना है. गौरतलब है कि नीतीश कुमार राज्य में विकास कार्यो की समीक्षा कर रहे है और इस यात्रा का तीसरा चरण चल रहा है जिसके चलते नीतीश आज बक्सर के नंदर गांव पहुंचे.

उधर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी नीतीश पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि ''बिहार जानता है चेहरा चमकाने के लिए नीतीश जी यह सब कर रहें हैं, लेकिन इस भारी कुहासे में आपका चेहरा नहीं दिखेगा इसलिए धुंध छंटने दीजिए ताकि आपका चेहरा भी दिख सके और स्कूली छात्रों को परेशानी का सामना भी ना करना पड़े''.

नीतीश पर तेजस्वी के तेज हमले

स्वामी विवेकानंदजी को नीतीश कुमार का नमन

नीतीश कुमार ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -