पम्पोर में आतंकियों से अब भी मुठभेड़ जारी
पम्पोर में आतंकियों से अब भी मुठभेड़ जारी
Share:

पम्पोर : जम्मू कश्मीर के पंपोर में पिछले 24 घंटे से आतंकियों से अब भी मुठभेड चल रही है. आतंकियों द्वारा ईडीआई नामक सरकारी बिल्डिंग में छिपकर गोलीबारी कर रहे हैं. इस मुठभेड़ में कल 2 जवानो के जख्मी होने की खबर है. आतंकियों के सफाए के लिए आज कमांडो ऑपरेशन या बिल्डिंग उड़ाने का निर्णय लिया जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि श्रीनगर से 15 किलोमीटर दूर पंपोर में ईडीआई (इन्टरप्रिनरशिप डेवलपमेंट इन्सिटीट्यूट) की हॉस्टल बिल्डिंग से आतंकियों द्वारा पिछले 24 घण्टे से फायरिंग की जा रही है. कल सुबह 6. 30 बजे के बाद से बिल्डिंग आतंकियों के कब्जे में है. आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में दो जवानों के जख्मी जख्मी होने की खबर हैं. दरअसल इतनी लम्बी मुठभेड़ चलने का कारण इस भवन का अत्यधिक मजबूत होना भी है. ग्रेनेड और रॉकेट लॉचर झेलने के बाद भी दीवारों को कुछ नहीं हुआ है. इसी का फायदा आतंकी उठा रहे हैं.

इस मुठभेड़ को ख़त्म करने के लिए अब दो ही विकल्प बचे हैं या तो कमांडो अंदर घुसकर सीधे आतंकियों पर कार्रवाई करे या फिर इस बिल्डिंग को गिरा दिया जाए. फिलहाल अभी किसी विकल्प पर अंतिम निर्णय नहीं हुआ है. आतंकियों के झेलम नदी के रास्ते शालीन गांव से घुसने का शक है. इस बिल्डिंग में फरवरी में भी आतंकी हमला हुआ था. 48 घंटे तक 3 आतंकी बिल्डिंग में छिपे रहे थे लेकिन अंत में मारे ही गए थे. ऑपरेशन में पांच सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक शहीद हुए थे.

धमकी देने वाले पाकिस्तान ने माना युद्ध नहीं है विकल्प

लश्कर कमांडर ने दिये हमले के निर्देश, सेना सर्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -