स्टीव रिक्सन छोड़ेंगे PCB का साथ
स्टीव रिक्सन छोड़ेंगे PCB का साथ
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान क्रिकेट को एक बड़ा झटका मिलने वाला है. जिसका एलान हो चूका है. पाकिस्तान के क्षेत्ररक्षण कोच स्टीव रिक्सन ने अपना पद छोड़ने के संकेत दिए है. इन्होने स्काटलैंड के खिलाफ दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के बाद अगले हफ्ते पद छोडऩे का फैसला किया है क्योंकि बताया जा रहा है की वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से नाखुश हैं. 

 

जानकारी के मुताबिक रिक्सन और पीसीबी के बीच मतभेद इतने बढ़ गए हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट से पहले रिक्सन ने टीम के साथ अभ्यास के लिए मैदान पर आने से भी मना  कर दिया था. बताया जाता है स्थिति उस समय बेकाबू हो गई जब लॉर्ड्स  टेस्ट से पहले रिक्सन नाराज हो गए क्योंकि आठ हजार डालर के उनके वेतन को समय पर उनके खाते में नहीं डाला गया.

 

एक खबर के अनुसार, रिक्सन को कई शिकायतें हैं जिसमें लाहौर में उचित निवास नहीं दिया जाना , अकादमी में धीमा इंटरनेट कनेक्शन और मासिक वेतन के भुगतान में विलंब होना शामिल भी है. प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार रिक्सन और बोर्ड के बीच के रिश्ते आॅस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट विकेटकीपर की छोटी मोटी शिकायतों के कारण बिगड़े. वह दो साल पहले मिकी आर्थर के टीम का मुख्य कोच होने के दौरान सहयोगी स्टाफ का हिस्सा बने थे. 

टेनिस स्टार महेश भूपति को जन्म दिन की बधाई

महिला टीम को बांग्लादेश ने दी करारी हार

महिला टीम को बांग्लादेश ने दी करारी हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -