Share:
कब्र पर पैर रख लड़कियों ने कराया फोटोशूट
कब्र पर पैर रख लड़कियों ने कराया फोटोशूट

कार्देनास. अलग तरह की फोटोशूट करने की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि लोग कब्र तक को नहीं छोड़ रहे है. मेक्सिको में एक ऐसा फोटोशूट कराया गया जो  सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. यहां तीन लड़कियों ने कब्रिस्तान में जा कर फोटोशूट कराया है. जिसमें कई ऐसे पोज दिए गए जिसे लेकर आपत्ति जताई जा रही है. 

ये पूरा मामला तब सामने आया जब लड़कियों ने इसकी फोटो फेसबुक पर पर पोस्ट की. ये फोटोज पोस्ट होने के बाद कार्देनास की एन्सी ने इसे लेकर आपत्ति जताई है. लड़की का दावा है कि ये कब्र उसके दादा की है और उसने इस फोटोशूट को अथॉरिटी में शिकायत भी की है. वहीं, फेसबुक पर भी इसे लेकर नेगेटिव कमेंट आ रहे हैं.

 

एन्सी का कहना है कि इन लोगों की इतनी हिमत कैसे हुई की वो किसी की कब्र का अपमान करे. कब्र पर पेअर रख कर फोटो लेना क्या सही है. इन लड़कियों के घरवालों ने इन्हें सम्मान करना नहीं सिखाया है क्या. तो मई अब इनको बताऊगी की किसी का सम्मान कैसे किया जाता है. 

इस फोटोज के पोस्ट होने के बाद 20 हजार बार शेयर किया जा चुका है और हजारों कमेंट हैं.  ज्यादातर यूजर्स इसकी आलोचना कर रहे हैं और इसे मृतक की अपमान बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि इन लड़कियों ने सिर्फ लोगों का अटेंशन पाने के लिए ऐसा किया.

 

अल्लाह हो अकबर के नारे लगा रहा था आतंकी

न्यूडिटी का नया लेवल

अमेरिका में 9/11 के बाद बड़ा आतंकी हमला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -