न्यूडिटी का नया लेवल
न्यूडिटी का नया लेवल
Share:

बहुत से लोगों को घूमने का शोक होता है. वह नयी-नयी जगह देखना पसंद करते है, मगर कुछ लोगों को घूमने का शौक तो होता है मगर इनका तरीका कुछ अलग ही होता है. ऐसा ही कुछ हाल है बेल्जियम के रहने वाले एक कपल का. बेल्जियम के निक और लिंस नाम के ये कपल अब तक दुनिया के कई देशों की यात्रा कर चूका है. मगर आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ये कपल बिना कपड़े पहने ही यात्रा करते हैं. जी हाँ, सही सुना आपने, ये कपल बिना कपडे पहने ही हर जगह जाते है.

आपके मन में भी यही सवाल होगा कि भला ऐसा कोन करता है. मगर इनके इसी अनूठे काम की वजह से यह हर जगह चर्चा में बने हुए हैं. ये कपल अपने साथ बहुत कम सामान लेकर यात्रा करना पसंद करते हैं. इस कपल ने अब तक ऑस्ट्रेलिया, ब्राज़ील, इटली, लक्ज़मबर्ग, क्रोएशिया, ग्रीस, मोंटेनेग्रो और माल्टा के कई हिस्सों की यात्रा करली है.

इन सब पर कपल का कहना है कि एक बार इन्होने गलती से नेकेड सॉना बुक कर लिया था. वह पहुंचकर इस कपल ने कुछ न्यूड लोगों से बात की. उन लोगों की बातों से ये कपल इतने प्रभावित हुए कि इनके अंदर भी न्यूडिसम का हिस्सा बनने की इच्छा हो गयी. यही नहीं, इस कपल ने नेकेड वेंडरिंग नाम का अपना एक ब्लॉग भी स्टार्ट किया है, जिससे कई लोग जुड़े हुए हैं. और इस ब्लॉग के ज़रिये वे अपने विचारों को लोगों तक पहुंचाने का काम करते हैं. ऐसा करने का इनका मकसद लोगों के छिपे हुए व्यवहार को बहार लाना है.

मिलिए इंडियन उसैन बोल्ट से : निसार अहमद

क्यों दफना देते हैं यहाँ ज़िंदा लोगो को...

स्विमिंग पूल में अपने हॉट और सेक्सी Butt दिखाती नज़र आयी ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -