पेट में तेज दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टर्स ने पेट से निकाला स्टील का ग्लास

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक वीडियो सामने आया है जो चौका देने वाला है। यह वीडियो जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। जी दरअसल इस वीडियो में डॉक्टरों ने एक मरीज के पेट से ऑपरेशन करके स्टील का बड़ा गिलास निकाला है। देखकर आपको अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा। वहीं दूसरी तरफ ऑपरेशन के बाद मरीज स्वस्थ्य बताया जा रहा है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि आखिर स्टील का बड़ा गिलास मरीज के पेट के अंदर पहुंचा कैसे? वहीं दूसरी तरफ चिकित्सक भी कयास लगाकर इसका जवाब दे रहे हैं, लेकिन यह बात लोगों के गले नहीं उतर रही है। वहीं कुछ लोग इस दावे को फर्जी बताते हुए इसे केवल डॉक्टरों के आत्मप्रचार का तरीका बता रहे है।

 

इस मामले को महराजगंज विकासखंड के कोटवा भटौली गांव का बताया जा रहा है। यहाँ रहने वाले समरनाथ के पेट मे तीन-चार दिनों से तेज दर्द था और उसके बाद वह कई डॉक्टरों के पास गए, हालाँकि उसे कहीं राहत नहीं मिली। उसके बाद किसी तरह वह जौनपुर के वाजिदपुर स्थित सिद्धार्थ हॉस्पिटल पहुंचे। यहाँ के चिकित्सक लाल बहादुर सिद्धार्थ ने जब मरीज के पेट मे दर्द की असली वजह की पड़ताल करने के लिए एक्स-रे किया तो रिपोर्ट देखकर वह चौक गए। जी दरअसल डॉक्टर को एक्स-रे रिपोर्ट में मरीज के पेट मे पाइप के आकार की वस्तु दिखी।

अब यह दावा है कि जब मरीज के पेट का ऑपरेशन किया गया तो उसके पेट के अंदर से स्टील का एक बड़ा गिलास निकला। डॉक्टर लाल बहादुर सिद्धार्थ ने ऑपरेशन का वीडियो भी शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में डॉक्टर मरीज के पेट का ऑपरेशन कर उसके अंदर से स्टील का गिलास निकालते दिख रहे है। इस दौरान चिकित्सक साथ ऑपरेशन के लिए मौजूद नर्स उसका वीडियो बनाते दिख रही है। वहीं दूसरी तरफ मरीज के पेट के अंदर स्टील का बड़ा गिलास पहुंचा कैसे इसके बारे में कुछ खबर नहीं है। इस मामले में सिद्धार्थ ने बताया कि उसका गांव के कुछ लोगों से विवाद चल रहा है और वह सब्जी लेने बाजार गया था। रास्ते में एक व्यक्ति ने काम करने की बात कहकर उसे बुलाया फिर अत्यधिक शराब पिलाकर उसे छोड़ दिया। वह पूरी तरह से नशे में हो गया और इसके बाद क्या हुआ उसे कुछ नहीं पता है। वहीं जब वह होश में आया तो उसके पेट मे तेज दर्द होने लगा।

source: tv9bharatvarsh

'भैंसासुर' बनकर युवक नाद में खाता है भूसा, वीडियो देखने वालों के उड़ गए होश

मज़बूरी ऐसी कि जोमैटो डिलीवरी एजेंट बन गया 7 साल का लड़का, रुला देगी कहानी

VIDEO: ट्रेन में घुस गया सांड, लोगों के बीच मची अफरा-तफरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -