सेना प्रमुख के बयान पर मचा बवाल
सेना प्रमुख के बयान पर मचा बवाल
Share:

नई दिल्ली : असम में बांग्लादेशियों की घुसपैठ को लेकर सेना प्रमुख बिपिन रावत के द्वारा दिए गए बयान पर बवाल मच गया है . बदरुद्दीन अजमल की पार्टी एआइयूडीएफ ने इसे राजनीतिक बयान मानते हुए इस पर आपत्ति ली है.जबकि दूसरी ओर सेना ने अपने प्रमुख का बचाव किया है.

उल्लेखनीय है कि जनरल रावत ने असम में अवैध बांग्लादेशियों की घुसपैठ और एआइयूडीएफ के उभार पर बयान दिया था.इस पर ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआइयूडीएफ) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने सेना प्रमुख पर ट्विटर के जरिए निशाना साधते हुए कहा कि जनरल रावत ने राजनीतिक बयान दिया है.उन्होंने इस बात पर आपत्ति ली कि सेना प्रमुख राजनीति में दखल दे रहे हैं. यहसंविधान के खिलाफ है .

जबकि दूसरी ओर सेना ने कहा कि जनरल रावत ने कोई राजनीतिक या धार्मिक बयान नहीं दिया है. डीआरडीओ भवन में नॉर्थ-ईस्ट पर आयोजित सेमिनार में सेना प्रमुख ने सिर्फ विकास और एकीकरण बात की थी . हालाँकि बाद में पत्रकारों से बात करते हुए अजमल ने कहा कि जनरल रावत को गलत जानकारी दी गई है. सेना प्रमुख पर उन्हें पूरा भरोसा है. वहीं असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने सवाल उठाया कि यदि सेना प्रमुख का बयान सही है, तो केंद्र सरकार क्या कर रही है.

यह भी देखें

डोकलाम मुद्दे पर रिपोर्ट का सत्ता पक्ष सांसदों ने किया विरोध

औवेसी की सेना प्रमुख बिपिन रावत को नसीहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -