+

विधायक अलका लांबा की फोटो के साथ छेड़छाड़, मीडिया को बताया क्यो दर्ज करवाया मुकदमा

विधायक अलका लांबा की फोटो के साथ छेड़छाड़, मीडिया को बताया क्यो दर्ज करवाया मुकदमा

पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा से विधायक अलका लांबा की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर छेड़छाड़ और उस पर अश्लील कमेंट किए जाने की घटना सामने आई है. अलका लांबा ने इस संबंध में मंगलवार को सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपित सुनील उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर लिया. वह चांदनी चौक इलाके में रहता है. उस पर महिला का अनादर और धमकी देने की धारा लगाई गई है. आरोपित को तीसहजारी कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जमानत दे दी गई. दिल्ली पुलिस की साइबर सेल उसके सोशल मीडिया एकाउंट की जांच कर रही है.

जुकाम का वायरस गर्भवती महिला के लिए बहुत ज्यादा खतरनाक, इस तरह पहुंचता है नुकसान

मंगलवार दोपहर विधायक अलका लांबा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव होते हुए घटना की जानकारी लोगों से बांटी थी.जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया. उन्होंने बताया कि एक शख्स लगातार उन्हें परेशान कर रहा है. वह काफी समय से उनके फेसबुक पर छेड़छाड़ कर बदलाव किया हुआ फोटो डाल रहा है और अश्लील कमेंट कर रहा है. कई बार उसने उनके मोबाइल पर फोन कर धमकी भी दी है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में कर दी है.

इमरान सरकार के लिए तीन दिग्गज नेता बने सिरदर्द, राजनीति में खेल रहे लुकाछुपी

अपने बयान में अलका ने कहा कि उन्होंने मुकदमा सिर्फ इसलिए दर्ज कराया ताकि पीड़ित महिला को आरोपित के खिलाफ खड़े होने की प्रेरणा मिले. उन्होंने आरोपित युवक के फेसबुक पर डाले जाने वाले पोस्ट के स्क्रीन शॉट भी डाले. घटना को ट्विटर पर भी उन्होंने पोस्ट किया. फेसबुक के एक पोस्ट में आरोपित के वाल पर प्रधानमंत्री की तस्वीर है. इस तस्वीर को लेकर भी अलका ने युवक की हरकत के पीछे भाजपा नेताओं की शह होने की बात कही.

ग्लोबल वार्मिग : 25 हजार बच्चे दो सप्ताह पहले हुए पैदा, बढ़ते खतरे के लगातार मिल रहे संकेत

सीएम के आदेश पर एक महीने बाद हटे प्रधान मुख्य वन संरक्षक

संयुक्‍त राष्‍ट्र की चेतावनी: भीषण गर्मी करने वाली है हालत खराब, कारण जानकर सहमी दुनिया