स्टार्टअप कंपनियां दे रही क्रिसमस पर कर्मचारियों को बड़े ऑफर्स
स्टार्टअप कंपनियां दे रही क्रिसमस पर कर्मचारियों को बड़े ऑफर्स
Share:

क्रिसमस का त्यौहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे तोहफों का समां भी देखने को मिल रहा है. अब हाल ही में यह बात सामने आई है कि देश में कई स्टार्टअप्स ऐसे है जो अपने कर्मचारियों के लिए ना केवल ऐडवेंचर स्पोर्ट्स का ऑफर दे रहे है बल्कि साथ ही फॉरेन ट्रिप और एक्सट्रा हॉली डे का भी ऑफर पेश कर रहे है. इस मामले में आपको बता दे कि कोडनेशन, विंग फ्लाइ, शॉपक्लूज़, वेगा डॉट कॉम, रोड रनर और बाइट क्लब का नाम सबसे ऊपर आ रहा है जोकि अपने कर्मचारियों को यह हॉली डेज सेलिब्रेट करने का मौका दे रहे है.

कम्पनियों का इस मामले में यह कहना है कि इससे ना केवल उनके और कर्मचारियों के बीच का रिश्ता मजबूत होना है बल्कि साथ ही उनके आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी आना है. आपको बता दे कि इन स्टार्टअप की तरफ से शार्ट हॉलिडे को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.

इसके चलते एक ट्रेवल साइट वेगो के द्वारा अपने 15 कर्मचारियों को फुकेट के लिए चार दिन और तीन रातों का एक पैकेज भी दिया गया है. इसके साथ ही सभी स्टार्टअप के द्वारा अपने इम्प्लाइज को कुछ न कुछ गिफ्ट ऐसा दिया जा रहा है जोकि अपने आप में बहुत ही स्पेशल दिखाई दे रहा है. हम इन सब को देखते हुए यह भी कह सकते है कि यह क्रिसमस कर्मचारियों के लिए स्टार्टअप कम्पनियों के द्वारा अर्रनगे किया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -