हॉलीवुड अभिनेता का सड़क हादसे में हुआ निधन
हॉलीवुड अभिनेता का सड़क हादसे में हुआ निधन
Share:

हॉलीवुड अभिनेता एंटोन येलचिन जिन्होंने हॉलीवुड कि बहुत सी शानदार फिल्मों में अपने अभियन कि छाप छोड़ी है. उनके बारे में पता चला है कि 27 साल के इस अभिनेता कि सड़क हादसे में दुखद निधन के समाचार है. खबरों के मुताबिक रविवार को कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस शहर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। अभिनेता एंटोन येलचिन के एक नजदीकी दोस्त जेनिफर एलेन ने अपने बयान में कहा है कि, 'यह बड़ी ही दु:खद खबर है और सच है। रविवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई।

उनका परिवार उनके निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता हैं।' हॉलीवुड अभिनेता एंटोन येलचिन का जन्म रूस में हुआ था। जब वह छह माह थे तब वह अपने पिता के साथ अमेरिका आ गए थे। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत नौ साल की उम्र में की। नब्बे के दशक में वह टीवी नाटकों एवं फिल्मों में काम करने लगे।

अभिनेता एंटोन येलचिन की हॉलीवुड की बहुत सी महत्वपूर्ण फिल्मों में काम किया है. एंटोन ने फिल्म 'स्टार ट्रेक','स्टार ट्रेक इनटू डार्कनेस','स्टार ट्रेक बियोंड'और क्राइम थ्रिलर फिल्म'अल्फा डॉग'शामिल है। 'स्टार ट्रेक' में उन्होंने चेकोव का किरदार निभाया था जिसको की लोग आज भी याद करते है व उनकी तारीफ की जाती रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -