क्या आपके हाथ पर भी है स्टार ?
क्या आपके हाथ पर भी है स्टार ?
Share:

हमारे हाथ में कई तरह की लकीरें होती हैं जो हमारे भविष्य, वर्तमान और स्वभाव को दर्शाती हैं. इन्हे ही जानने के लिए हम अक्सर ज्योतिष आचार्य को अपने हाथ दिखाते हैं जिनसे हम खुद अपने बारे में जान सकें. ऐसे ही हमारे हाथ में कई तरह के निशान होते हैं जो बहुत छोटे होते हैं हम उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप भी जान सकते हैं आपके हाथों में कौनसा निशान क्या कहता है.

दरअसल, आपके हाथ में इतनी रेखाएं होती हैं जिनके आपस में मिलने से स्टार बन जाता है और वही स्टार आपके बारे में बहुत सी बातें कह देता है.

* अगर आपके हाथ के बीचो बीच में ये स्टार बन रहा तो इसके मतलब है आप हर काम असफल होते हैं क्योनी ये दुर्भाग्य का प्रतीक है. लेकिन आप गलतियों पर ध्यान दे सकते हैं और सुधर सकते हैं.

* अगर ये स्टार आपकी सूर्य रेखा पर है तो कुछ शुभ होने की संभावनाएं बनती हैं. वहीं अगर इस लाइन के बीच में है तो आपके पास कई शुभकामनाएं होगी और आप सफल होंगे.

* अगर ये स्टार दिल की लाइन पर है तो आप बीमारी से ग्रसित हो सकते हैं. आप पर कोई विपदा भी आ सकती है और कोई दुर्घटना भी हो सकती है. यानी आपके साथी के साथ आपके रिश्ते टूट सकते हैं.

* वहीं अगर ये शीर्षक पर है तो ये भी आपकी बीमारी की ओर इशारा करती है. सरदर्द और माइग्रेन के संकेत भी हो सकते  हैं. अगर यही स्टार डेडलाइन के पास है तो इसका मतलब है आप काफी समझदार हैं और बुद्धिमान भी.

घर का बच्चा अचानक लगाने लगे झाड़ू तो मिलता है यह संकेत

5 चीज़ें बनाती हैं आपके घर को खुशहाल

गरीबी दूर करती हैं उड़द की दाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -