टीम इंडिया की जर्सी से हटेगा STAR
टीम इंडिया की जर्सी से हटेगा STAR
Share:

नई दिल्ली: ज्ञात हो आपको हमने पहले ही बताया था कि भारतीय क्रिकेट टीम की टी-शर्ट पर लिखा हुआ स्टार की स्पांसरशिप मार्च माह में समाप्त होने वाली है, और इस बार  स्पोंसर स्टार इंडिया दोबारा स्पांसरशिप के लिए बोली नहीं लगाएगा, जिससे अब हमे भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में स्टार लिखा हुआ नज़र नही आएगा. 

स्टार इंडिया द्वारा स्पांसरशिप में बोली ना लगाए जाने से यह साफ हो गया है कि अब हमे भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर कोई नया नाम देखने को मिलेगा.  स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर ने एक अंग्रेजी न्यूज़ पेपर को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि, हमें गर्व है कि हम टीम इंडिया के साथ जुड़े लेकिन मौजूदा हालातों को देखकर हमनें दोबारा नीलामी में हिस्सा ना लेने का फैसला किया है. शंकर ने बीसीसीआई और आईसीसी में लगातार हो रहे टकराव को देखकर यह फैसला लिया है उनका मानना है कि इसका असर भविष्य में खेल पर भी दिख सकता है.

बता दे आपको कि स्टार इंडिया और टीम इंडिया का कॉन्ट्रैक्ट इस माह में ही समाप्त हो जाएगा और टीम इंडिया एक जून से शुरू होने जा रही चैंपियंस ट्रॉफी में नये स्पॉन्सर के साथ उतरेगी होगी.  वही यह भी माना जा रहा है टीम इंडिया को स्पांसरशिप डिजिटल क्षेत्र की कंपनियां ले सकती है.

आईपीएल उद्घाटन ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनियां नहीं होगी शामिल,बीसीसीआई

ख़राब पिच होने के कारण पिच क्यूरेटर समीक्षा के दायरे में

मैरीकॉम ने कहा सन्यास लुंगी सन्यांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -