जल्द इटली वापसी करेंगे स्टार फुटबालर इब्राहिमोविक

स्वीडन के पूर्व फुटबाल खिलाड़ी ज्लाटन इब्राहिमोविक के इटली लौट एसी. मिलान से जुड़ने की खबरें हैं. इटेलियन सेरी-ए लीग की टीमें पिछले सप्ताह से ट्रेनिंग पर लौट चुकी हैं. लीग के मैच 27 मई और दो जून के बीच में शुरू होने की उम्मीद है. देश में सभी फुटबाल गतिविधियां कोरोनावायरस के कारण मार्च से बंद हैं और अधिकारी बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में सीजन खत्म पर विचार कर रहे हैं. इब्राहिमोविक का एसी मिलान के साथ करार अगले महीने खत्म हो रहा है और इसलिए वह कुछ दिनों के लिए बाकी बचे मैच खेल चले जाएंगे वो भी सेरी-ए को अधिकारियों से हरी झंडी मिलने के बाद.

क्लब ने अपने खिलाड़ियों को वापस बुला लिया है. इससे पहले खबरें थी कि जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का निजी विमान तुरीन में पिछले सप्ताह उनके गृहनगर मादेरा से आया था.कोरोनावायरस के कारण सेरी-ए को बीच में रोक दिया गया था और इसी कारण इब्राहिमोविक अपने देश लौट गए थे. ऐसी भी खबरें कि इब्रामिहमोविक मिलान के बाद स्वीडन के ही फुटबाल क्लब हम्मरहबाय जा सकते हैं.

इस क्लब के खेल निदेशक जेस्पर जैनसन ने एक्सप्रेसेन डॉट एसई से कहा था, "शायद, मुझे भी लगता है, लेकिन सिर्फ ज्लाटन जानते हैं. अभी तक उन्होंने इस मामले में कुछ नहीं कहा है."

मेसी ने अर्जेंटीना के अस्पताल में दिया कई लाख डॉलर का दान

2020 : सेबेस्टियन वेट्टेल का फेरारी कंपनी के साथ होगा अंतिम सीजन

जानिए दिग्गज क्रिकेटर जॉफ्रा के जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -