शांति से खड़ा था सांड ताऊ ने पीछे से मार दी लाठी, फिर जो हुआ उसका वीडियो हुआ जारी
शांति से खड़ा था सांड ताऊ ने पीछे से मार दी लाठी, फिर जो हुआ उसका वीडियो हुआ जारी
Share:

जैसे करनी, वैसी भरनी.  इस कहावत को हर किसी ने सुना होगा कि हम जैसा करते हैं वैसा ही हमारे साथ भी हो जाता है. इन दिनों इस कहावत को सिद्ध करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  होने लगा है. जिसमें करनी का परिणाम 2 सेकेंड में मिल जाते है. दरअसल वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति को ना जाने क्या  ख्याल आता है कि वह सड़क किनारे खड़े शांत सांड को लाठी मार दी. फिर क्या? सांड को भी गुस्सा आ गया और बुजुर्ग को उसकी करनी का फल भी उसे मिल गया. 

वायरल वीडियो में क्या क्या है खास?: ट्विटर पर वायरल यह वीडियो महज 27 सेकेंड का है लेकिन इसका जी सार है जिंदगी भर के लिए मिल सकता है. चलिए अब आपको वीडियो कि सूचना देते हैं. वायरल वीडियो देखने में किसी CCTV कैमरे की रिकोर्डिंग सा लगता है. वीडियो की शुरुआत में सड़क किनारे एक शांत सांड खड़ा दिखाई देता है. फिर वहां से सफेद धोती-कुर्ता पहने, हाथ में लाठी लिए एक बुजुर्ग व्यक्ति गुजरता है. ना जाने इस ताऊ को क्या सूझती है कि वह सड़क किनारे शांत खड़े सांड को एक जोरदार लाठी मरने लगता है. ऐसे में सांड को भी गुस्सा आ जाता है और वह बुजुर्ग को एक जोरदार टक्कर मारता है. जिससे बुजुर्ग व्यक्ति कुछ सेकेंड के लिए हवा में दिखाई देते है और फिर धड़ाम से नीचे गिरते हैं. इसके उपरांत दोनों ही अपने अपने रास्ते चले जाते हैं.

लोगों ने बताई बुजुर्ग ताऊ की गलती:  हम बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के उपरांत  लोगों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू की जा चुकी है. वीडियो पोस्ट करने वाले ने घटना का जिम्मेदार बुजुर्ग ताऊ को बता दिया है. वीडियो को 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोगों ने इस पर अपनी-अपनी राय और सुझाव भी दिए हैं.

 

महाराष्ट्र में आसामान छू रहे सब्जियों के भाव, 100 रुपए किलो बैंगन

दिसंबर 2022 तक तैयार हो जाएगा दुनिया का सबसे ऊँचा रेल पुल, जानिए इसकी खासियत

आने वाले वर्ष डेविस कप में भारत करेगा डेनमार्क की मेजबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -